Menu
blogid : 7002 postid : 1323419

जब राहुल के साथ रहने के लिए जिद्द पर अड़ी एक फैन, छोड़कर आई थी घर-परिवार

राहुल द्रविड जिन्हें भारतीय टीम की ‘द वॉल’ भी कहा जाता था. राहुल के बेहतरीन खेल के जितने फैंस है उतने ही फैंस उनके शालीन स्वभाव के भी थे बल्कि आज भी भारतीय फैंस में राहुल द्रविड एक कामयाब क्रिकेटर के तौर पर जाने जाते हैं. मैदान के बाहर राहुल से जुड़ा एक ऐसा किस्सा है जिसे बहुत कम लोग जानते हैं.


rahul 4

क्रिकेटर्स पर फीमेल फैंस के फिदा होने के किस्से तो सभी जानते हैं लेकिन राहुल की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा है जिसे राहुल ने ‘वॉट ए डक’ नाम के शो में  शेयर किया था.


rahul 5


जब राहुल से मिलने जा पहुंची उनकी फैन

राहुल द्रविड़ ने विक्रम साथ्ये के शो ‘वाट द डक’ के दौरान इस घटना का खुलासा किया. विक्रम साथ्ये ने अपने शो के दौरान जब राहुल द्रविड़ से ये कहा कि महिला प्रशंसकों से जुड़ा कोई किस्सा सुनाए तब राहुल द्रविड़ ने अपने साथ घटी इस घटना का जिक्र किया. राहुल द्रविड़ ने बताया कि वो किसी दौरे से लौटकर सुबह सुबह घर लौटे थे और वो आते ही सो गए. जब शाम को राहुल द्रविड़ नींद से जागे तो उनकी मां ने उन्हे बताया की उनकी कोई फैन बहुत देर से उनका इंतजार कर रही है.


सौजन्य : ‘वॉट द डक’


‘मैं अपना घर छोड़कर आपसे मिलने आई हूं’

राहुल द्रविड़ ने बताया कि वो लड़की हैदराबाद से सिर्फ उनसे मिलने आई थी. राहुल द्रविड़ ने उसको ऑटोग्राफ दिया और फिर जाने की बात कही लेकिन राहुल तब हैरान रह गए जब उस लड़की ने ये कहा कि मैं अपने मां-बाप का घर छोड़कर आपके साथ रहने आई हूं. राहुल द्रविड़ ने उस लड़की समझाने का प्रयास किया लेकिन लड़की उनके साथ रहने की जिद लगाए बैठी थी. अंत में बहुत समझाने के बाद राहुल द्रविड़ की वो महिला फैन वहां से जाने को राजी हुई. इस तरह ये ऐसा पहला मौका था जब राहुल बेहद डर गए थे. …Next



Read More:

मैदान पर जौहर दिखाने वाले इन स्टार क्रिकेटरों ने की है इतनी पढ़ाई

इतने करोड़ के मालिक हैं क्रिस गेल, ऐसी है इनकी लाइफस्टाइल

विवादों में रही भारत के इन क्रिकेटरों की शादियां

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *