Menu
blogid : 7002 postid : 1361264

शादीशुदा महिला पर आया था जंबो का दिल, ऐसी है चेतना और कुंबले की लवस्टोरी

भारतीय टीम के पूर्व कोच और मशहूर स्पिनर अनिल कुंबले महान गेंदबाजों में से एक जाने जाते हैं। कुंबले की गेंदबाजी की केवल भारतीय ही नहीं बल्कि दुनिया मुरीद है। कुंबले ने अपने जीवन के कीमती 18 साल इंडियन क्रिकेट को दिये हैं। ‘जंबों’ के नाम से लोकप्रिय कुंबले का करियर बेदाग और स्वच्छ रहा है, बतौर क्रिकेटर तो कुंबले लाजवाब हैं ही लेकिन अपनी रीयल लाइफ में भी वो एक बेहतरीन इंसान के तौर पर जाने जाते हैं। तो चलिए जानते हैं कैसी है अनिल की लव स्टोरी।


cover anil


लड़कियां थी कुंबले की जबरदस्त फैन

अनिल जब मैदान में आते थे तो लोग अक्सर उन्हें देखना चाहते थे। मैदान पर बॉलिंग करने के लिए उतरते थे तो ना जाने कितनी लड़कियों के दिल डोल जाते थे।  कुंबले टीम इंडिया की उस जमात में शामिल थे, जिनकी सबसे ज्यादा लड़कियां फैन हुआ करती थीं।


kumble


कुंबले को भा गयी थीं शादी-शुदा चेतना

अपनी पर्सनल लाइफ को हाईलाइट ना करने वाले कुंबले की लवलाइफ इसलिए सुर्खियों में आयी क्योंकि कुंबले ने अपने लिए एक शादी-शुदा खूबसूरत लड़की चेतना को चुना था। चेतना उस समय एक एक ट्रैवल एजेंसी में काम करती थीं, लेकिन वो अपनी पहली शादी से खुश नहीं थीं।


-anil-kumble


एक बेटी की मां थी चेतना

चेतना के पहले पति एक बिजनेसमैन थे, लेकिन दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी। इसके साथ ही चेतना एक की पहली शादी से उन्हें एक बच्ची भी थी जिसका नाम है आरुणी है। चेतना का प्यार और रिश्ते पर से विश्वास उठ चुका था। इस वजह से कुंबले को उन्हें मनाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।


anil-kumble-kids



कुंबेल की गुगली में फंसी चेतना

चेतना ने पहले पति को तलाक देने के बाद 1 जुलाई 1999 को कुंबले से शादी कर ली। कुंबेल ने चेतान की बेटी आरुणी को भी अपनाया। आरुणी के अलावा अनिल और चेतना के दो बच्चे (बेटा मयस और बेटी स्वास्ति) हैं। कुंबले का प्यार सभी बच्चों के लिए बराबर है।


Anil-Kumble-with-his-family


कुंबले और चेतना परफेक्ट मैच

मीडिया में स्पेशल कवरेज पाने वाले अनिल कुंबले ने कभी भी पर्सनल लाइफ को लोगों के सामने खुलकर नहीं रखा। अक्सर क्रिकेटर्स की पार्टियों में वो अपनी फैमिली के साथ शरीक होते हैं और जीवन का हर पल इंज्वाय करते हैं। कुंबले और चेतना को लोग परफेक्ट मैच कहते हैं।…Next



Read More:

कोहली समेत ये हैं वो 4 बल्लेबाज जिन्होंने सबसे कम गेंदों में जड़े तोबड़तोड़ शतक

भारत समेत दुनिया के इन 5 गेंदबाजों ने टी20 क्रिकेट में फेंके हैं सबसे ज्यादा मेडेन ओवर

जब गली क्रिकेट खेलते थे कोहली तब स्टार थे नेहरा, अब उनकी कप्तानी में खेलेंगे आखिरी मैच

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *