Menu
blogid : 7002 postid : 1374820

विराट कोहली या अनुष्का शर्मा, जानिए दोनों में कौन है ज्यादा पढ़ा-लिखा

साल की सबसे चर्चित शादी क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी हो चुकी है। ये शादी इटली के शहर फ्लोरेंस के बोर्गो फिनोशिटो रिज़ॉर्ट में हुई। अब 21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन दिया जाएगा और मुंबई में अनुष्का के बॉलीवुड के करीबी दोस्तों के लिए 26 दिसंबर को पार्टी रखी गई है। दोनों जल्द ही भारत आने वाले हैं. बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा काफी समय से रिलेशनशिप में थे।

cover virat


दोनों हैं अपने फिल्ड में सफल

दोनों ही अपनी-अपनी फील्ड के सुपरस्टार हैं, विराट ने क्रिकेट में टीम इंडिया का नाम रोशन किया तो वहीं बॉलीवुड में अनुष्का का नाम सुपरस्टार्स के बीच लिया जाता है। लेकिन दोनों की एज्युकेशन क्वालिफिकेशन जानेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए आपको बताते हैं दोनों में सबसे ज्यादा कौन पढ़ा-लिखा है।

Virat-Kohli-Anushka

अनुष्का शर्मा हैं ज्यादा पढ़ी लिखी

अनुष्का शर्मा ने आर्ट्स से बैचलर डिग्री की थी और इकोनॉमिक्स से मास्टर्स किया है. उन्होंने इंटर्व्यू के दौरान कहा था- ‘मैं स्कूल और कॉलेज में टॉपर हुआ करती थी, मुझे पता था कि मुझे मॉडलिंग ही करना है। लेकिन मैं चाहती थी कि मैं पढ़ाई करने के बाद मॉडलिंग पर फोकस करूं। लोग मेरे माता-पिता से कहते हैं कि आपकी बेटी तो मॉडलिंग करने लगी। तो मेरे माता-पिता भी कह देते हैं कि हां, पर वो स्कूल की टॉपर भी रही है’।


Anushka-Sharma-


विराट कोहली हैं 12वीं पास

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली ने 12वीं तक विशाल भारती पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की है। 1998 में विराट कोहली ने वेस्ट दिल्ली क्रिकेट अकादमी ज्वाइन की और पूरा फोकस क्रिकेट पर रखा। उनकी मैथ और साइंस की टीचर अभी भी उनको ब्राइट और अलर्ट स्टूडेंट मानती हैं।

viart kohli


इतनी है दोनों की संपत्ति

5 करोड़ में एक फिल्म साइन करने वाली अनुष्का ब्रांड एनडोर्समेंट के लिए 4 करोड़ फीस चार्ज करती हैं। 36 करोड़ रुपये के उनके पर्सनल इन्वेस्टमेंट हैं। अनुष्का की अगर नेटवर्थ की बात की जाए तो वो तकरीबन 220 करोड़ के आसपास आंकी गई है।वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के कप्तान और शानदार बल्लेबाज विराट की नेट वर्थ 390 करोड़ के आसपास है।…Next

Read More:

शादी से पहले धोनी की पत्नी की ऐसी थी लाइफस्टाइल, पब और पार्टी का था जबर्दस्त शौक

अपने ही रिश्तेदार को दिल दे बैठे थे सहवाग, प्यार को पाने के लिए किया इतने साल इंतजार

गंभीर की पत्नी हैं करोड़ों की मालकिन, ऐसी है इनकी लाइफस्टाइल

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *