Menu
blogid : 7002 postid : 1338692

बिना शादी पिता बने ये मशहूर क्रिकेटर, कोई बना हमसफर तो किसी का हुआ ब्रेकअप

क्रिकेट की दुनिया में ऐसे कई नाम रहे हैं, जो शादी से पहले पिता बने हैं. बदलते वक्त के साथ खेल और खिलाड़ी, दोनों ही मॉडर्न होने के साथ-साथ आगे बढ़े और अपने रिश्तों को खुलकर स्वीकारा. आइए जानते हैं क्रिकेट की दुनिया के वो दिग्गज नाम, जो बिना शादी के ही बने पिता. वैसे पिता बनने के बाद कुछ स्टार ने शादी कर ली लेकिन वहीं कुछ इसी रिश्ते से जुड़े रहे, तो कुछ अलग हो गए.


cover



1. जो रूट

इंग्लैंड के सबसे मशहूर बल्लेबाज और उपकप्तान जो रूट हाल ही में पिता बने हैं. रूट की गर्लफ्रेंड केरी कोटरेल ने एक बेटे को जन्म दिया है. रुट ने फिलहाल शादी नहीं कि है लेकिन वो पिता की जिम्मेदारियों को खूब अच्छे से निभाते हैं.


Joe Root



2. क्रिस गेल

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल भारत में बेहद पंसद किए जाते हैं, गेल वेस्टइंडीज के सबसे घातक खिलाड़ी हैं और आईपीएल में बैंगलौर की टीम से खेलते हैं. गेल पिछले साल पिता है, उनकी गर्लफ्रेंड नताशा बैरिज ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम गेल ने ब्लश रखा. गेल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर जारी कर इस बारे में जानकारी दी, गेल और नताशा ने अभी तक शादी नहीं की है.



gayle


3. डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से आईपीएल में खेलने वाले धाकड़ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर लिव-इन के दौरान पिता बन गए थे. उनका अफेयर मॉडल और आइरनवुमन कैंडिस एन फॉल्जन के साथ रहा, 2014 में पहली बेटी ईवी के जन्म के बाद उन्होंने कैंडिस से शादी की है. अप्रैल 2015 में वॉर्नर और कैंडिस ने शादी की. फिलहाल डेविड दो बेटियों के पिता और अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.


david warner

4. सर विवियन रिचर्ड्स

सर विवियन रिचर्ड्स वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स 1980 में भारत दौरे पर आए. उस वक्त उनकी मुलाकात उस जमाने की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता से हुई. दोनों के बीच लंबे समय तक अफेयर चला और वो इस दौरान लिव इन में भी रहे. 1989 में नीना ने एक बच्ची को जन्म दिया जिसका नाम मसाबा है. हालांकि, पहले से शादीशुदा रिचर्ड्स ने नीना से शादी नहीं की लेकिन वो आज भी दोनों को अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा मानते हैं.


viv richard


5. विनोद कांबली


Vinod-Kambli-with-his-son


पूर्व इंडियन क्रिकेट विनोद कांबली भी बिना शादी के पिता बन गए थे, हालांकि कांबली पहले से शादीशुदा थे लेकिन उनका अफेयर एक फैशन मॉडल आंद्रेया हैविट से हुआ. खबरों की माने तो आंद्रेया से रिलेशन के दौरान ही विनोद पिता बन गए थे, इसके बाद कांबली ने आंद्रेया से शादी कर ली…Next


Read More:

चैम्पियंस ट्रॉफी में विराट नहीं बल्कि इस देश के कप्तान है सबसे यंग, जानें 8 कप्तानों की उम्र

कोई मॉडल तो कोई होटल में करती थी जॉब, जानें शादी से पहले क्रिकेटर्स की पत्नियों का प्रोफेशन

धोनी, रैना और सचिन समेत ये क्रिकेटर हैं बेटियों के पिता…स्टार से कम नहीं है इनका जलवा

चैम्पियंस ट्रॉफी में विराट नहीं बल्कि इस देश के कप्तान है सबसे यंग, जानें 8 कप्तानों की उम्र
कोई मॉडल तो कोई होटल में करती थी जॉब, जानें शादी से पहले क्रिकेटर्स की पत्नियों का प्रोफेशन
धोनी, रैना और सचिन समेत ये क्रिकेटर हैं बेटियों के पिता…स्टार से कम नहीं है इनका जलवा

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *