Menu
blogid : 7002 postid : 1384897

कोई खेलता है गोल्फ तो कोई कार लवर, खिलाड़ियों के इन शौक के भी दीवाने हैं फैंस

दुनिया में क्रिकेट अपनी एक खास और अलग पहचान रखता है। क्रिकेटर जब मैदान पर उतरते हैं तो लोग उनसे धमाके की उम्मीद करते हैं, ऐसे में क्रिकेटरों की लाइफस्टाइल भी अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है। ऐसे में चलिए जानते हैं उन क्रिकेटरों के बारे में जो मैदान के अंदर और बाहर बेहद कूल और स्टाइलिश रहते हैं। तो देखते हैं आखिर कैसी है सुपरस्टार क्रिकेटरों की लाइफ।


cover



1. विराट कोहली

विराट कोहली भारतीय क्रिकेट के सबसे स्टाइलिश क्रिकेटर हैं, टैटू बनवाने के मामले में भी उनका कोई सानी नहीं है। उनके शरीर पर करीब 4-5 टैटू हैं जिसमें वृश्चिक राशि का चिन्ह, विश्वास का चीनी प्रतीक और जापानी समुराई योद्धा का तलवार उठाए हुए टैटू बेहद ख़ास है। वैसे खुद कोहली भी मानते हैं कि टैटूओं से उन्हें नई ताकत मिलती है। साथ ही विराट अपनी लग्जरी कारों के लिए जानें जाते हैं, विराट अक्सर अपने हेयर स्टाइल के साथ भी नए स्टाइल आजमाते रहते हैं, वैसे विराट एक अच्छे डांसर भी हैं।


kohli


2. महेंद्र सिहं धोनी

धोनी भारतीय टीम के कप्तान कूल कहे जाते थे, धोनी अपने हेयर स्टाइल के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। धोनी को बाइक और कारों के भी शौकिन हैं, साथ ही उन्होंने कई सारे पुराने बाइकों को भी कलेक्शन में शामिल किया है।


mahi


3. क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज़ क्रिस गेल अपने साथी खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाने और मस्ती करने के कारण खूब चर्चा में रहते हैं। जहां मैदान पर वो खूब जमकर बरसते हैं वहीं नैदान के बाहर वो बेहद कूल अंदाज में नजर आते हैं। गेल टैटू के दिवाने हैं, साथ ही वो लग्जरी लाइफस्टाइल भी जीते हैं गेल के पास कई सारी लग्जरी कारें हैं।

gayle


4. लसिथ मलिंगा

श्रीलंका के लसिथ मलिंगा अपने हेयरस्टाइल के अलावा अपने टैटू के कारण भी लोकप्रिय हैं। उन्होंने अपनी दायीं भुजा पर दो तारीखें लिखवाई हुई हैं। उन्होंने 1-7-2004 का टैटू बनवाया हुआ है। यह वह तारीख है जिस दिन उन्होंने टेस्ट में पदार्पण किया था। जबकि दूसरी वह तारीख है जिस दिन उन्होंने लगातार चार बॉल पर चार विकेट लिए थे। वहीं उन्होंने अपनी कलाई पर पत्नी का नाम भी गुदवा रखा है।

IMG_20180110_090942-480x381


5. केविन पीटरसन


peterson


अपने बेहतरीन लाइफस्टाइल के कारण चर्चा में रहने वाले इंग्लिश बल्लेबाज़ केविन पीटरसन भी टैटू के शौकीन हैं। उन्होंने तीन शेरों के टैटू के साथ साथ रोमन अंकों में डीसीएक्सएक्सवीआई भी लिखवाया हुआ है। जबकि उनका एक टैटू संस्कृत में बना हुआ है। वहीं उन्होंने जहां भी शतक जड़ा है उन देशों का नक्शा भी उनके शरीर पर है। पीटरसन को क्रिकेट के अलावा गोल्फ का भी बेहद शौक है।…Next


Read More:

अफ्रीका में जीत की हैट्रिक के साथ टूटे ये रिकॉर्ड, ये रहे मैच के हीरो

कुंबले ने आज के दिन तोड़ी थी पाक टीम की कमर, बनाया था ऐतिहासिक रिकॉर्ड

U-19 वर्ल्‍डकप फाइनल में अभी तक इन 5 खिलाड़ियों ने ठोके हैं शतक

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *