Menu
blogid : 7002 postid : 219

वैलेंटाइन स्पेशल : क्रिकेट की दुनिया में यह है सबसे वफादार “बैचलर”

Zaheer Khan and Isha Sharvani Love Story

वैलेंटाइन डे आने को है और प्यार का रंग हर जगह समान रूप से अपना असर दिखा रहा है. ऐसे में चाहे फिल्मी सितारे हों या क्रिकेट के दीवाने सभी की दुनिया में प्यार अपना असर दिखा रहा है. यूं तो फिल्मी सितारों और क्रिकेटर के धुरंधरों का मेल वक्त-बेवक्त होता रहता है और इनके बीच अक्सर प्यार की कहानियां भी चल पड़ती हैं. किसी जमाने में रवि शास्त्री और अमृता सिंह के प्यार के चर्चे आम रहते थे और वह दिन भी कोई नहीं भूला जब विस्फोटक युवराज सिंह और किम शर्मा की प्रेम कहानी क्रिकेट के रोमांच को बढ़ाती थी. लेकिन ऐसा बहुत कम ही हुआ है कि इन प्रेम कहानियों को सही अंत मिला हो. रवि शास्त्री ने समाज के डर से अमृता सिंह को छोड़ा तो किम शर्मा से युवी का ब्रेकअप बड़े शांत अंदाज में हुआ. लेकिन इन सब के बीच एक ऐसी जोड़ी है जो ना सिर्फ अपने रिश्ते को खुलेआम स्वीकारती है बल्कि वह शादी के लिए प्रतिबद्ध भी है.


ZAHEER KHANजहीर खान की प्रेम कहानी

और यह जोड़ी है जहीर खान और ईशा शरवानी की. यह एक जोड़ा ऐसा है जो यूं तो कभी चर्चा में नहीं आता पर जब भी आता है तो दोनों के बीच का प्यार सबके सामने जाहिर हो जाता है. जहीर खान भारतीय क्रिकेट टीम के एक अनुभवी गेंदबाज हैं लेकिन उनकी एक खासियत है कि वह मीडिया में जल्दी एक्सपोज नहीं होते. इंटरव्यू और प्रेस को संबोधन करते तो उन्हें देखने का मतलब है ईद का चांद देखना. सफलता और प्रसिद्धि की चोटी पर पहुंच कर भी वह बड़े शर्मीले ढंग से रहते हैं. टीम में जैक के नाम से मशहूर इस गेंदबाज के नाम दुनिया के कई रिकॉर्ड हैं.


वहीं ईशा शरवानी का बॉलिवुड कॅरियर कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने कुछेक अच्छी फिल्में की हैं लेकिन उनकी शोहरत जहीर खान जैसी नहीं है.


33 साल के जहीर ने वर्ष 2005 में ईशा (27 साल) से पहली बार मुलाकात की थी. यह वह समय था जब ईशा ने सुभाष घई की फिल्म “किसना” के जरिए बालीवुड में प्रदार्पण किया था. ऐसा कहा जाता है कि दो साल तक एक-दूसरे के साथ डेटिंग करने के बाद वे अलग हुए लेकिन वर्ष 2010 में इनके रिश्ते में फिर करीबी आ गई थी.


और अब यह खबर है कि आस्ट्रेलिया दौरे के बाद भारत वापस आते ही जहीर खान करेंगे ईशा से निकाह. अगर मार्च में शादी नहीं हो पाती है तो फिर अक्टूबर में तारीख तय की जाएगी पर शादी होगी जरूर. धोनी और अश्विन के बाद एक और क्रिकेटर शादी के बंधन में बंधने वाला है. यदि ऐसा होता है तो इसे कहेंगे एक परफेक्ट लव स्टोरी का परफेक्ट द एंड.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *