Menu
blogid : 7002 postid : 1332509

पाक का सबसे बड़ा फैन भारत के खेमे में हुआ शामिल, धोनी का है दीवाना

चैंपियंस ट्रॉफी का सफर शुरू हो चुका है. हर किसी को अब बस 4 जून का इंतजार है. जब खेल के मैदान में दो चिर-परिचित प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान आमने सामने होंगे. इस मैच को लेकर कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है और लोग हर तरह की बातें कर रहे हैं लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के लिए बुरी खबर आई है. दरअसल, पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेट प्रशंसक चाचा शिकागो ने इस बार चैंपियंस ट्रॉफी से दूरी बना ली है और इसके साथ ही वो इस बार पाक के प्रशंसक भी नहीं रहेंगे.


dhoni 12


चाचा शिकागो न केवल पाकिस्तान के फैन हैं बल्कि वो भारतीय टीम के भी प्रशंसक रहे हैं. चाचा खासकर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े हैं और कई बार माही के साथ नजर भी आ चुके हैं. पाकिस्तान के प्रदर्शन में लगातार गिरावट आने के कारण कराची में जन्मे मोहम्मद बाशिर ने इस सप्ताह आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी में होने वाले बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले अपनी निष्ठा मजबूत भारतीय टीम से जोड़ दी है.

chacha 33


बाशिर धोनी के भी बहुत बड़े फौन हैं.  2011 विश्व कप के दौरान मोहाली में हुए भारत और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में चाचा शिकागो के पास टिकट नहीं थे, जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें सेमीफाइनल के टिकट दिलवाए थे. फिलहाल वो भारत के प्रशंसक बने हुए हैं

chacha 2


शिकागो में बसे बाशिर ने कहा, अब कोई मुकाबला नहीं रहा भारत पाकिस्तान का. भारत बहुत आगे निकल गया है. बाशिर को दुख है कि पिछले छह वर्षों में पहली बार भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को नहीं देख पाएंगे. जब भी इन दोनों टीमों के बीच मैच होता था तो बाशिर स्टैंड में मौजूद रहते थे और वहां उनका साथ देते थे.

chacha 3


उन्होंने कहा, मैंने विश्व कप 2011 में मोहाली में पहली बार भारत और पाकिस्तान के बीच मैच देखा और उसके बाद इन दोनों टीमों के बीच कोई भी मैच नहीं छोड़ा. मैं इस बार भी बर्मिंघम जाना पसंद करता लेकिन यह मैच रमजान के महीने में हो रहा है और मैंने पहले ही अपने परिवार के साथ मक्का जाने की योजना बना रखी है. मैं एक महीने के लिए वहां रहूंगा.


chacha 1


इस 64 वर्षीय क्रिकेट प्रेमी ने कहा कि  भारत और सचिन के सबसे बड़े फैन सुधीर ने मुझसे फोन करके पूछा था कि मैं कब आ रहा हूं दुख है कि इस बार मैं वहां नहीं रहूंगा कि लेकिन भारत को आसानी से पाकिस्तान को हरा देना चाहिए और इसके बाद वह टूर्नामेंट जीत सकता है…Next

Read More :

विराट को सफल बनाने में इनका है अहम रोल, गिफ्ट में दी थी ये महंगी कार

विवादों में रही भारत के इन क्रिकेटरों की शादियां

ये हैं क्रिकेट इतिहास के 7 फ्लॉप नियम

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *