Menu
blogid : 7002 postid : 492

जान डाल देते हैं क्रिस गेल

chris gayleखिलाड़ियों को पैसे की मशीन समझकर क्रिकेट से और अधिक कैसे मुनाफा कमाया जा सकता है इसके देखते हुए क्रिकेट खेलने वाले देश अपने-अपने देश में आईपीएल की तर्ज पर लीग मैच की शुरुआत कर चुके हैं. इस लिस्ट में बांग्लादेश प्रीमियर लीग भी है.


Read: Budget 2013-14: क्या है बजट


युवा और अनुभवी खिलाडि़यों के जोश से लबरेज ढाका ग्लेडिएटर्स ने चिंटगांग किंग्स को 43 रनों से हराते हुए लगातार दूसरी बार बांग्लादेश प्रीमियर लीग पर कब्जा जमा लिया है. ढाका के मुशरफ हुसैन मैन ऑफ द मैच और शाकिब अल हसन टूर्नामेंट ऑफ द प्लेयर बने. भले ही इस लीग में बाग्लांदेश के खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा रहा हो लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जिसके बिना बांग्लादेश प्रीमियर लीग या फिर किसी भी देश के लीग मैच की कल्पना करना अधूरा सा लगता है.


जी, हम बात कर रहे हैं ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल की. पिछले साल बांग्लादेश प्रीमियर लीग में अपने जलवे बिखरने वाले क्रिस गेल ने इस साल भी अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सबका ध्यान बीपीएल लीग की तरफ खींचा. फाइनल मुकाबले से पहले गेल ने ढाका ग्लेडिएटर्स की तरफ से खेलते हुए 51 गेदों में 5 चौके और 12 छक्के की सहायता से 114 रन बनाए और ग्लेडिएटर्स को फाइनल तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया.


Read: डेविड कैमरन की क्या है मंशा !!


आपको बता दें कि क्रिस गेल ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में भी तूफानी पारी खेली थी और पूरी सीरीज में 2 शतक भी लगाए थे. ऐसा नहीं है कि गेल केवल बीपीएल में ही धमाल दिखाते हैं. राष्ट्रीय टीम को छोड़कर बाकी सभी टीमों के लिए गेल ने अपनी बल्लेबाजी से रोमांच पैदा किया है. वह न केवल दर्शकों के लिए पसंदीदा खिलाड़ी हैं बल्कि टीम मालिकों की भी उन पर नजर रहती है. वैसे आज भले ही गेल अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए कुछ अच्छा न कर पा रहे हों लेकिन लीग मैचों के आयोजकों के लिए वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो बेरंग पड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता में जान डाल देते हैं.


Read:

क्रिस गेल का रेड एलर्ट !!

देखें क्रिस गेल का मस्तमौला मिजाज (वीडियो)


Tag: Chris Gayle, Chris Gayle in Gindi, chris gayle in big bash, chris gayle in ipl, chris gayle in bpl, chris gayle sixes, chris gayle dance, क्रिस गेल, गेल, आईपीएल, बीपीएल.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *