Menu
blogid : 28658 postid : 110

COVID-19 के लिए धन जुटाने का अभियान

Deepa Chandravanshi

Deepa Chandravanshi

  • 10 Posts
  • 0 Comment

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने COVID-19 राहत के लिए एक फंडरेसर लॉन्च किया।

भारतीय कप्तान ने अपने फंडराइज़र ड्राइव के शुभारंभ की घोषणा करते हुए बताया कि सभी दान एसीटी अनुदानों में जाएंगे, जो ऑक्सीजन की आपूर्ति की कमी के मुद्दे का ध्यान रखने का प्रयास कर रहे हैं। एसीटी ग्रांट अतिरिक्त रूप से भारत के टीकाकरण के प्रयासों को बढ़ाने में मदद करते हुए चिकित्सा कर्मचारियों और अस्पताल के बेड की कमी को दूर करने का प्रयास कर रहा है।

विराट कोहली ने अपने प्रशंसकों और परिवार को शिलान्यास की दिशा में योगदान करने का संकल्प दिलाया। इस तथ्य के बावजूद कि विराट कोहली ने उस राशि का खुलासा नहीं किया, जो उन्होंने और उनकी पत्नी ने दान की थी, प्रतिज्ञा ड्राइव साइट ने कहा कि दंपति ने 2 करोड़ रुपये दान किए।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए वीडियो में कहा, “भारत के लिए चीजें बहुत कठिन हैं, क्योंकि हम महामारी से लड़ते हैं, और यह वास्तव में हमारे देश को इस तरह से पीड़ित देखकर हमें बहुत दुख होता है।” “हम उन सभी लोगों के आभारी हैं, जो दिन-रात हमारे लिए लड़ रहे हैं। उनके समर्पण की सराहना की जाती है।

“लेकिन, अब, उन्हें हमारे समर्थन की जरूरत है और हमें उनके पक्ष में खड़ा होना चाहिए। इसलिए, अनुष्का और मैंने केटीओ पर एक फंडरेसर शुरू किया है, जिसमें फंड्स एक्ट ग्रांट की ओर जा रहे हैं। और हम आप सभी से इस पहल में शामिल होने और दान करने का अनुरोध करते हैं।” थोड़ा सा फर्क पड़ता है। ‘

सात दिनों तक चलने वाला यह अभियान COVID-19 सहायता परियोजनाओं के लिए 7 करोड़ रुपये जुटाने का इरादा रखता है। कंपोजिंग के समय, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फंडराइज़र ने प्रभावी रूप से लॉन्च होने के बाद लंबे समय तक नहीं 2.5 करोड़ रुपये से अधिक जुटाए हैं।

COVID-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में मदद करने के लिए बल दंपति के माध्यम से यह पहला रन-थ्रू नहीं है। मार्च 2020 में, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने महाराष्ट्र के लिए PM-CARES फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में एक अज्ञात राशि दान की।

The article is written by Deepa Chandravanshi Co-founder of Chandravanshi.

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply