Menu
blogid : 11280 postid : 582488

इन्होंने शादी जैसे पवित्र बंधन में बंधना जरूरी नहीं समझा !!

हिन्दी सिनेमा का सफरनामा

  • 150 Posts
  • 69 Comments

बॉलीवुड में ऐसी हसीनाओं की कमी नहीं है जिनके लिए शादी जैसे पवित्र बंधन में बंधना जरूरी नहीं था पर उन्होंने शादी करने का फैसला लिया वो भी किसी मजबूरी के कारण. आप सोच रहे होंगे कि हसीनाओं के पास ना तो पैसों की कमी होती है और ना ही प्यार की तो फिर ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने शादी करने का फैसला ले लिया. दरअसल सच यह है कि शादी से पहले मां बनने की मजबूरी ने इन हसीनाओं को शादी जैसे बंधन में बंधने के लिए विवश किया था. अब आपको हैरानी हो रही होगी कि अभिनेत्रियों को कब से दुनिया की चिंता होने लगी और वैसे भी अभिनेत्रियों के बारे में यह कहा जाता है कि वो अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हैं पर यह सच है कि बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं और जब ऐसा हुआ तो इन्होंने शादी कर मामले को शांत किया ताकि किसी को इस बात की भनक न लगे. लेकिन ऐसी बातें भला कहां छुप पाती हैं.

Read: जिस्म, खूबसूरती, नशीलापन दिखाकर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट


श्रीदेवी ने प्यार किया था

अभिनेत्री श्रीदेवी को चाहने वालों का कहना है कि जब उन्हें पता चला कि श्रीदेवी अपने से कहीं ज्यादा बड़ी उम्र के व्यक्ति बोनी कपूर से शादी कर रही हैं तो उनके चाहने वालों के दिल टूट गए और कुछ चाहने वालों ने तो यहां तक कह दिया कि श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी पैसे के लिए की थी पर सच यह है कि श्रीदेवी पहली ऐसी एक्ट्रेस रहीं जिन्होंने इस बात को साफ-साफ स्वीकार किया कि उन्होंने बोनी कपूर से तब शादी की जब वह सात माह की गर्भवती थीं और इसीलिए श्रीदेवी ने बोनी कपूर से बिना लंबा इंतजार किए शादी कर डाली.


कोंकणा सेन की प्रेम कहानी खतरे में

कोंकणा सेन और रणवीर शादी से पहले एक-दूसरे के साथ रहते थे और इस बात का इजहार वो बिना किसी डर के करते थे पर  आज रणवीर शौरी के साथ कोंकणा की शादी टूटने के कगार पर है. वैसे इनकी शादी पहले से ही विवादों के दायरे में रही है. कहते हैं कि कोंकणा ने रणवीर से तब शादी करने को कहा जब उन्हें पता चला कि वह प्रेग्नेंट हो चुकी हैं.


Read: ‘कट’ और ‘एक्शन’ की आवाजें गूंजती थीं


महिमा और सारिका भी कम नहीं

महिमा और सारिका जैसे अभिनेत्रियां जो बॉलीवुड से अचानक गायब हो गईं पर सच यह है कि महिमा चौधरी बिना शादी किए प्रेग्नेंट थीं और सारिका का भी हाल कुछ ऐसा ही था पर सारिका  ने कमल हासन से शादी कर ली थी.


अमृता और शकील की जोड़ी

अमृता और शकील की प्रेम कहानी भी कुछ ऐसी ही है. अब आप इसे दोनों के बीच के प्यार को शादी करने का कारण बताएं या फिर शादी से पहले मां बनने की मजबूरी कहें. अमृता और शकील की शादी से पहले ही अमृता की कुछ ऐसी तस्वीरे थीं जिन्होंने साफ कर दिया था कि वह शादी से पहले ही मां बनने वाली थीं. वैसे इन सब में हैरानी वाली बात नहीं है क्योंकि बॉलीवुड में सब चलता है.


Web Title: bollywood-actress-pregnant

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *