Menu
blogid : 11280 postid : 527

इन प्रेमिकाओं ने हंसते-हंसते प्रेमियों की मार सही

हिन्दी सिनेमा का सफरनामा

  • 150 Posts
  • 69 Comments

“मैंने तो सिर्फ और सिर्फ तुमसे ही प्यार किया था, लेकिन बदले में तुमने मुझे क्या दी बस तन्हाई. तुम्हारे साथ रहकर भी मैं हमेशा अकेली महसूस करती रही और आज भी मैं जिंदगी से अकेले ही लड़ रही हूं.


Bollywood Actress Break Up

यह शब्द हैं जिया खान के. जिया खान ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा जिसमें उन्होंने अपने प्रेमी सूरज पंचोली का नाम तो नहीं लिखा पर इतना कहा कि वो अपने प्रेमी के कारण ही खुदकुशी जैसा कदम उठा रही हैं. जिया खान ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा कि सूरज पंचोली उन्हें किस तरह मारते थे और वो कैसे उनकी मार को बर्दाश्त करती रहीं. जिया खान ही नहीं बॉलीवुड की कई और हसीनाएं है जिन्होंने अपने प्रेमी या पति की मार को हंसते-हंसते सहा है.

अब प्यार से ज्यादा ब्रेकअप में मजा आता है !!


Bollywood Actress Break Up

zeenatजीनत अमान

जीनत अमान को हिन्दी सिनेमा की सुन्दरी और बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता था पर इनकी निजी जिंदगी काफी दुखदायी रही है. साल 1985 में मजहर खान से निकाह करने के बाद जीनत के दांपत्य जीवन में तनाव घुलने लगा और साथ ही जीनत ने यह भी कहा कि उनके पति मजहर खान उनके साथ मार-पिटाई करते हैं.


Bollywood Actress Break Up

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला बॉलीवुड की दुनिया की सुपरस्टार एक्ट्रेस नहीं बन सकीं और ना ही अपनी निजी जिंदगी में अपने पति सुख प्राप्त कर सकीं. मनीषा कोइराला ने अपने पति सम्राट दहल पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि उनके पति उन्हें प्रताडि़त करते हैं जिसके चलते उन्होंने तनाव में आकर एक बार खुदकुशी करने का भी प्रयास किया था.

ऐसा क्या हुआ जो अचानक इनका रिश्ता टूट गया ?


Bollywood Actress Break Up

युक्ता मुखी

मिस वर्ल्ड रह चुकी युक्ता मुखी ने अपने पति प्रिंस तुली के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. युक्ता मुखी का कहना था कि उनके पति उन्हें दिन-रात पीटते हैं.


aishwarya raiBollywood Actress Break Up

ऐश्वर्या राय

सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में ऐश ने भी यह दुःख झेला है. ऐश्वर्या राय ने सलमान पर यह आरोप लगाए थे कि वह उन्हें अकसर पीटते हैं. ऐश ने यह भी कहा था कि सलमान फिल्म सेट पर आकर सबके सामने उनके साथ बुरा व्यवाहर करते हैं और उन पर हाथ भी उठाते थे. सलमान खान की इन्हीं आदतों के कारण ऐश ने उन्हें अपनी जिंदगी से दूर कर दिया था.


Bollywood Actress Break Up

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड में एक समय ऐसा था जब हर युवा दिल पर करिश्मा कपूर का जादू चला करता था. साल 2003 में करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी कर ली पर दोनों की आपस में ज्यादा लंबे समय तक के लिए नहीं बनी. कुछ मीडिया अखबारों में यह भी खबर छपने लगी कि संजय करिश्मा को मारते हैं जिस कारण करिश्मा अब संजय के साथ नहीं रह पा रही हैं.

वक्त भी इन फिल्मों की परछाई नहीं बना सकता !!

‘प्यासा’ की प्यास आज भी कायम है !!


Tags: Love And Breakup, Bollywood Actress Break Up, Karishma Kapoor, Jiah Khan, Aishwarya Rai, Zeenat Aman, ऐश्वर्या राय, जीनत अमान, प्रेमिकाएं, प्रेमियों, जिया खान

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *