Menu
blogid : 11280 postid : 420

बॉलीवुड के पांच हैरान कर देने वाले दृश्य

हिन्दी सिनेमा का सफरनामा

  • 150 Posts
  • 69 Comments

आमिर खान के बारे में कहा जाता है कि वो जब भी किसी व्यक्ति को अपने जीवन का हिस्सा बनाते हैं तो उस व्यक्ति में जरूर कोई खास बात होती है. कुछ ऐसा ही करिश्मा कपूर के साथ भी रहा है. हिन्दी सिनेमा में एक समय ऐसा भी था जब करिश्मा कपूर और आमिर खान के अफेयर के चर्चे रहा करते थे. फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ में आमिर खान और करिश्मा कपूर के बीच फिल्माया गया ‘’किस सीन’ फिल्म रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में आ गया था और उस समय की फिल्मों में ऐसे किस सींस कम ही रहा करते थे.

Read – वेश्या बनकर करीना ने नाम कमाया है !!

धक-धक गर्ल की बात ही अलग थी

हिन्दी सिनेमा की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को कहा जाता है क्योंकि जब भी वो पर्दे पर उतरती थीं तो लाखों दिलों की धड़कनें बढ़ जाती थीं. माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने फिल्म ‘बेटा’ में कई बोल्ड सींस किए हैं. माधुरी दीक्षित ने अपने समय में अनिल कपूर के साथ ही नहीं विनोद खन्ना के साथ भी कुछ ऐसे किस सींस किए थे जिन्हें आज भी लोग याद करते हैं. तमिल फिल्म ‘नायकन’ के रीमेक में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित ने कई किस सींस किए थे जो माधुरी के फिल्मी कॅरियर के सबसे बोल्ड सींस माने जाते हैं.


Read – आज भी इनकी मौत गहरा राज है !!


फिल्म कुर्बान में प्रेमी जोड़े

फिल्म ‘कुर्बान’ में असल जिंदगी के जोड़े सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को लिया गया था. हमेशा अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले इस जोड़े ने फिल्म ‘कुर्बान’ में किसी भी तरीके के बोल्ड सींस करने से मना नहीं किया था. सच कहा जाए तो फिल्म कुर्बान में काफी बोल्ड ‘किस सींस’ करना करीना के लिए नई बात नहीं थी क्योंकि वो इससे पहले फिल्म ‘जब वी मेट’ में शाहिद कपूर के साथ किस सींस कर चुकी थीं.


Read – अजीब थी मधुमती और सागर की प्रेम कहानी

पाप और मिर्च की कहानी

फिल्म पाप और मिर्च में हिन्दी सिनेमा के हैरत कर देने वाले बोल्ड सींस दिखाए गए हैं. अभिनेत्री उदिता गोस्वामी और जॉन अब्राहम ने फिल्म ‘पाप’ में जिस रुमानियत के साथ बोल्ड सींस किए थे उसके बाद जॉन अब्राहम का नाम हिन्दी सिनेमा के हॉट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गया. निर्देशक विनय शुक्ला की फिल्म ‘मिर्च’ में कोंकणा सेन ने इस कदर बोल्ड सींस किए जो आज भी कोंकणा सेन को बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में बनाए रखते हैं.



Read

यह स्टार बताएंगे लड़कियां पटाने के टिप्स

मुझे भी ब्वॉयफ्रेंड चाहिए

गुम मारुति का केस सुलझाएंगे जॉली एल.एल.बी.



Tags: 100 years of cinema, karishma kapoor, aamir khan, hot scenes of bollywood films, indian cinema, madhuri dixit, करिश्मा कपूर, आमिर खान, बॉलिवुड, हिन्दी फिल्म



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *