Menu
blogid : 11280 postid : 354

ऐसी हसीनाएं जो पति के बिना गुजारती हैं रात !!

हिन्दी सिनेमा का सफरनामा

हिन्दी सिनेमा का सफरनामा

  • 150 Posts
  • 69 Comments

हसीनाएं अपनी अदाओं से हजारों दिलों पर राज तो करती हैं पर शायद वो अपने पति के दिल पर राज नहीं कर पाती हैं. बहुत बार तो उनकी जिंदगी में ऐसी भी रातें आती हैं जब उन्हें अपने पति के बिना ही रात गुजारनी होती है. सोचिए जरा उन हसीनाओं की जिंदगी के बारे में जो अपने पति के अफेयर की खबरें दिन-रात सुनती हैं और इन सब बातों के बावजूद भी वो अपने पति को सुपरस्टार मानती हैं.

Read:प्यार में बेवफाई की अनकही दास्तां


कैसे गुजरती है सुजैन की जिंदगी
ऋतिक रोशन से शादी के बाद सुज़ैन खान जल्द ही दो बच्चों की मां बन गईं, लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस से कोई समझौता नहीं किया. फिर बॉलिवुड के सबसे फिट स्टार्स में से एक ऋतिक की लाइफ पार्टनर होने के नाते उनका फिट रहना लाज़मी भी है. खुद को मेंटेन रखने के लिए सुज़ैन रोजाना दो घंटे जिम में बिताती हैं. इसके अलावा, वह अपने दोनों बच्चों को स्कूल खुद अपने हाथों से तैयार करके भेजती हैं, तो बच्चों के खाने और होमवर्क का भी पूरा ख्याल रखती हैं.


सुजैन के बारे में अधिकांश लोग यही जानते है कि वो ऋतिक रोशन की पत्नी हैं पर बहुत कम लोग ही यह जानते हैं कि उन्हें बिजनेस में भी दिलचस्पी है. करीब दो साल पहले उन्होंने चारकोल प्रोडक्ट के नाम से एक होमडेकोर स्टोर शुरू किया था जिस कारण सुजैन अपने समय का कुछ भाग अपने बिजनेस को भी देती हैं और वह सलेक्टेड क्लाइंट्स के लिए इंटीरियर डिजाइनर का काम भी करती हैं.

Read:पर्दे के पीछे बहुत बार अपनी लाज को बेचा है


काजोल बॉलीवुड में सुपरहिट

काजोल का नाम बॉलीवुड की उन हसीनाओं की लिस्ट में शामिल हैं जो अपनी अदाओं से हजारों लोगों को अपना कायल बनाती आई हैं. एक्ट्रेस काजोल दो बच्चों की मां हैं. हाल-फिलहाल वह बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन अपने को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज करती हैं. काजोल का मानना है कि एक मां को पहले अपने बच्चों की तरफ ध्यान देना चाहिए और बाद में यह सोचना चाहिए कि वो एक सुपरस्टार भी है.


‘मेरी भी पहचान है’ – गौरी खान

बॉलीवुड की दुनिया में भले ही अधिकांश लोग गौरी खान को शाहरुख खान की वाइफ के तौर पर जानते हों पर सच यह है कि गौरी खान दो बच्चों की मां होने के बावजूद एक इंडिपेंडेंट एंटरप्रेन्योर भी हैं. शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस को मैनेज करने के अलावा गौरी खान घर की देखरेख भी करती हैं. गौरी खान का कहना है कि सुपरस्टार की पत्नी हर कोई बनना चाहता है पर असल जिंदगी में सुपरस्टार की पत्नी जिन हालातों का सामना करती है उसे अधिकांश लोग नहीं जानते हैं और इस बीच अपनी पहचान बनाना भी बहुत ही मुश्किल भरा रहता है.

Read: ऐसी हसीनाएं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं


मुझे समय हमेशा कम लगता है: मलाइका खान

मलाइका भले ही फिल्मों में आइटम सॉन्ग और टीवी पर सिलेब्रिटी जज के तौर पर दिखाई देती हैं, लेकिन घर पर वह एकदम आम हाउसवाइफ हैं और अधिकांश हाउसवाइफ की तरह ही मलाइका का भी यही मानना है कि दिन में 36 घंटे होने चाहिए जिसमें एक मां, पत्नी औए ऐसे तमाम रिश्तों के लिए एक औरत को समय मिल पाए. अपने बेटे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय गुजारने के बाद मलाइका अरबाज खान और अपने प्रोडक्शन हाउस का काम भी देखती हैं.


करिश्मा और ट्विंकल के हालात भी कुछ ऐसे ही

करिश्मा कपूर और ट्विंकल के हालात भी ऐसे ही हैं जैसे कि बॉलीवुड की तमाम हसीनाओं के हैं. करिश्मा कपूर तो कपूर परिवार की लाडली बेटी हैं इसके बावजूद भी वो एक अच्छी पत्नी और मां बनने की पूरी कोशिश करती हैं. करिश्मा कपूर की शादी एक बार टूटने की कगार पर ही थी लेकिन फिर से करिश्मा ने अपनी तमाम कोशिशें अपनी शादी को बचाने में लगा दी थी जिस कारण आज भी उनकी शादी सकुशल विवाहित जोड़ों की लिस्ट में शामिल है. ट्विंकल सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी हैं पर साथ ही स्वयं भी ट्विंकल बॉलीवुड में अभिनय कर चुकी हैं. ऐसे में ट्विंकल का यह मानना है कि बहुत बार अपने बारे में ना सोचकर एक सुपरस्टार की पत्नी बनकर अपनी जिंदगी के फैसले लेने होते हैं. वैसे यह बॉलीवुड की हसीनाएं कुछ भी कर सकती हैं. समय आने पर बॉलीवुड में सुपरहिट अभिनेत्री भी बन सकती हैं और समय आने पर सुपरस्टार पति की पत्नी भी बन सकती हैं.

Read:बेटी से वेश्या तक के सफर की सच्ची कहानी

सनी और पूनम के चर्चे कहां-कहां नहीं हैं


Tags: Karishma Kapoor, Kajol, Gauri Khan, Shahrukh Khan and Gauri, Hritik Roshan, Hrithik Roshan and Suzanne, bollywood star marriage, काजोल , सुज़ैन खान, मलाइका, करिश्मा , शाहरुख खान



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *