Menu
blogid : 11280 postid : 351

इन्होंने बॉलीवुड को ‘एम’ अभिनेत्रियां ही दी हैं

हिन्दी सिनेमा का सफरनामा

  • 150 Posts
  • 69 Comments

‘शो मैन को सिर्फ ‘एम’ नाम की अभिनेत्रियों में दिलचस्पी है’

अपनी नजरों को सिर्फ ‘एम’ नाम की अभिनेत्रियों पर ही लगाकर रखना बड़ी ही हैरानी वाली बात है. क्या बॉलीवुड में ऐसे निर्देशक भी हो सकते हैं जो सिर्फ इस बात की तलाश में रहते हो कि कब कोई ऐसी अभिनेत्री मिलेगी जिसका नाम ‘एम’ अक्षर से शुरू होता हो. फिल्मी दुनिया के दूसरे शो मैन कहे जाने वाले निर्देशक सुभाष घई लंबे अरसे के बाद फिल्म निर्माण में वापसी कर रहे हैं. सुभाष घई के बारे में खास बात यह है कि उनकी बहुत सी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मात खा चुकी हैं पर फिर भी बहुत से ऐसे दर्शक हैं जो सुभाष घई की फिल्म देखने के लिए लंबा इंतजार कर रहे हैं. सुभाष घई को चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर यह है कि उनके द्वारा निर्देशित की गई फिल्म को देखने का इंतजार अब पूरा होने वाला है. बहुत ही जल्द बॉलीवुड के सुपरहिट निर्देशक सुभाष घई अपनी नई फिल्म ‘कांची’ के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

Read:जब-जब हसीनाओं को भीगते हुए दिखाया गया


subhash ghaiबॉलीवुड के दूसरे शो मैन कहे जाने वाले निर्देशक सुभाष घई अपनी फिल्मों के लिए ऐसी अभिनेत्रियों का चुनाव करते हैं जिनका नाम ‘एम’ से शुरू होता है. याद होगी आपको सुभाष घई द्धारा निर्देशित की गई राम लखन, सौदागर, परदेश और हीरो जैसी सुपरहिट फिल्में और आपको इन फिल्मों की अभिनेत्रियां भी जरूर याद होंगी. फिल्म हीरो से मीनाक्षी शेषाद्री, राम लखन से माधुरी दीक्षित, सौदागर से मनीषा कोईराला और परदेश से महिमा चौधरी ने बॉलीवुड में ऐसा धमाल मचाया जो हर किसी के बस में नहीं होता. केवल महिमा चौधरी को छोड़कर तीनों ही अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में राज किया है. इन सब की सफलता के पीछे केवल सुभाष घई की मेहनत है.

Read:माधुरी नहीं अब पूनम पांडे की जरूरत है !!


सुपरहिट निर्देशक सुभाष घई अपनी नई फिल्म ‘कांची’ में भी बंगाली अभिनेत्री ‘मिष्टी’ के साथ नजर आ रहे हैं. ‘कांची’ फिल्म का बजट 35 करोड़ होगा और 18 फरवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. सुभाष घई को चाहने वालों को कांची फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि जब भी सुभाष घई ‘एम’ शब्द से जुड़ी हुई अभिनेत्री को अपनी फिल्म में लेते हैं तो वो फिल्म तो धमाल मचाती ही है और साथ ही वो अभिनेत्री भी सुपरहिट हो जाती है. माधुरी दीक्षित, मनीषा कोईराला और महिमा चौधरी जैसी अभिनेत्रियों की तरह ‘मिष्टी’ भी बहुत जल्द ही बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो सकती हैं.


Read:जब-जब कपड़े उतारे तब-तब मचा तहलका !!

कहां गायब हो गईं ये हसीनाएं


Read: Subhash Ghai, bollywood directors, bollywood top directors, सुभाष घई

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *