Menu
blogid : 318 postid : 1325357

ये है बाबा रामदेव का पहला ‘पौष्टिक रेस्टोरेंट’, खाने में मिलेंगी केवल ये सब चीजें

अर्थ विमर्श

  • 173 Posts
  • 129 Comments

पूरे देश को स्वदेशी का पाठ पढ़ाने वाले बाबा रामदेव अभी तक दवाइयों व अन्य रोजमर्रा के जीवन से जुड़ी चीजें बनाते थे, लेकिन अब रामदेव पतंजलि जायका के क्षेत्र में भी हाथ आजमा रहे हैं. योग गुरु बाबा रामदेव ने पतंजलि की शुरुआत 2006 में की थी और आज पतंजलि बड़ी-बड़ी कंपनियों को टक्कर दे रही है. रेस्टोरेंट के बिजनेस में शुरुआत करने के बाद उम्मीद की जा रही है कि अब पतंजलि कंपनी बड़े-बड़े रेस्टोरेंट्स मालिकों की टेंशन को बढ़ाने वाली है. तो चलिए जानते हैं आखिर क्यो खास है बाबा रामदेव का ये नया रेस्टोरेंट्स.


cover baba


इस जगह में खुला है रामदेव का रेस्टोरेंट

पतंजलि ने चंडीगढ़ के जीरकपुर में एक रेस्टोरेंट खोला है जिसका नाम उन्होंने ‘पौष्टिक’ रखा है. अभी तक बाबा लोगों को स्वदेशी सामान बेचते थे और अब उन्होंने अपने बिजनेस का विस्तार करते हुए लोगों को देशी अंदाज में खाना परोसने का फैसला किया है.


patanjali-restaurtant


होटल इंडियानो में खुला है रेस्टोरेंट

इस रेस्टोरेंट को पौष्टिक रेस्टोरेंट नाम से होटल इंडियानो में खोला गया है. वहीं रेस्टोरेंट की दीवारों पर बाबा रामदेव और पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के को-फाउंडर आचार्य बालकृष्ण की तस्वीरें लगाई गई हैं. पतंजलि का कहना है कि इस रेस्टोरेंट में लोगों को देसी अंदाज में खाना परोसा जाएगा. इसी के चलते कंपनी ने इस रेस्टोरेंट का नाम भी एकदम देसी रखा है.


Poshtik-Resturant-Menu




मेन्यू कार्ड पर दी गई है स्वस्थ रहने की टिप्स

कंपनी के मेन्यू में लौकी का कबाब भी है, साथ ही फूड मेन्यू में हेल्थ टिप्स भी दिए गए हैं. आपको बता दें कि अभी इस रेस्टोरेंट का उद्घाटन नहीं हुआ है. योग गुरु बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण इसका उद्घाटन करेंगे.



Poshtik-Resturant-



रेस्टोरेंट में शाकाहारी खाना मिलेगा

बाबा रामदेव के इस रेस्टोरेंट में पूरी तरह से शाकाहारी भोजन परोसा जाएगा, जो पूरी तरह से स्वादिष्ट होने के साथ-साथ अपने नाम की तरह ‘पौष्टिक’ भी होगा. स्वदेशी अभियान को ध्यान में रखते हुए यहां का पूरा फर्नीचर लकड़ी का बना हुआ है…Next



Read More:

इस तरह बनें एक बड़े बिजनेसमैन रामदेव, साईकिल पर घूम-घूमकर बेचते थे दवाई

क्या बाबा रामदेव की भी आ रही है नई फिल्म!

बाबा रामदेव के हॉलीवुड और बॉलीवुड में हैं कई अवतार

इस तरह बनें एक बड़े बिजनेसमैन रामदेव, साईकिल पर घूम-घूमकर बेचते थे दवाई
क्या बाबा रामदेव की भी आ रही है नई फिल्म!
बाबा रामदेव के हॉलीवुड और बॉलीवुड में हैं कई अवतार

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *