Menu
blogid : 12849 postid : 692500

आखिरकार यह बॉम्बे समुराई क्या है ?

Bollywood Masti

Bollywood Masti

  • 168 Posts
  • 64 Comments

‘बॉम्बे समुराई’ नाम सुनने में थोड़ा अटपटा जरूर है पर शायद आजकल फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने का यही फंडा है कि फिल्म का नाम ऐसा रख दो जो दर्शकों को सुनने में थोड़ा अटपटा लगे. बॉलीवुड निर्देशक देव बेनेगल ‘बॉम्बे समुराई’ नाम की एक फिल्म बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर तथा रितेश सिद्धवानी अपने बैनर एक्सल इंटरटेनमेट के तहत कर रहे हैं.


‘बॉम्बे समुराई’ फिल्म को लेकर चर्चा इसलिए है क्योंकि फरहान अख्तर इस फिल्म में सुपारी किलर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में फरहान अख्तर का साथ करीना कपूर देंगी. कल्की कोचलीन, अभय देओल, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और अक्षय खन्ना जैसे कलाकार भी फिल्म ‘बॉम्बे समुराई’ में अभिनय करते हुए नजर आएंगे.

अब नया आशियाना बनाएंगे सैफ-करीना


यह जलन है या फिर सच्ची दोस्ती

एक अभिनेत्री, दूसरी अभिनेत्री की तारीफ करें शायद ही यह बात किसी को हजम हो पाएं, खासतौर पर उन्हें जो जानते हैं कि फिल्मी दुनिया में कोई किसी का बहुत करीबी मित्र या सहेली नहीं होती है. ऐसे में फिर कैसे यह बात हजम हो सकती है कि इन दिनों आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं. अपनी आने वाली फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ का प्रमोशन करने के दौरान परिणीति ने कहा कि ‘आलिया में बड़ी हस्ती बनने की क्षमता है. “मैं और आलिया अच्छे दोस्त हैं इसलिए आलिया मुझे बहुत बातों में अपनी सही सलाह भी देती हैं. यहां तक कि मैंने उन्हें फोन कर कहा कि उन्हें असुरक्षित महसूस करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि आलिया बहुत बड़ी हस्ती बनेगी.’


परिणीति ने ऐसा तब कहा जब कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन सीजन 4’ में कहा था कि ‘ मैं परिणीति को बहुत पसंद करती हूं लेकिन कभी-कभी उनसे असुरक्षित महसूस भी करती हूं क्योंकि परिणीति मुझें अपने मुकाबले में दिखती है’.


क्या मुजरे का अंदाज बदला नजर आएगा

अब दिल में किसी की चाहत नहीं

क्या आमिर स्वयं को बिस्तर पर बेहतर नहीं मानते हैं


kareena kapoor upcoming movies



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *