Menu
blogid : 12849 postid : 135

तो इसीलिए हैं प्रियंका चोपड़ा इतनी हॉट एंड सेक्सी !!

Bollywood Masti

  • 168 Posts
  • 64 Comments

priyankaजब बच्चे बड़े हो जाते हैं तो उन्हें लगता है उनके अभिभावक बहुत आउटडेटेड हैं. उनकी च्वॉइस ओल्ड फैशन है और उन्हें आज के चलन का कुछ भी अता पता नहीं है. अगर आप भी उन्हीं लोगों में से हैं जो अपने माता-पिता की च्वॉइस और उनके सुझावों को नजरअंदाज कर अपने लिए एक अलग फैशन स्टेटमैंट बनाना चाहते हैं जो कभी-कभार ब्लंडर भी साबित हो जाती है. तो हम आपको बता दें कि हॉट एंड सेक्सी प्रियंका चोपड़ा स्क्रीन पर और अन्य इवेंट्स परजो इतनी खूबसूरत दिखती हैं उसका सारा श्रेय वह अपनी मां को देती हैं. प्रियंका चोपड़ा के अनुसार उनकी मां ही उन्हें बताती हैं कि कौन से इवेंट में क्या पहनकर जाएं. प्रियंका की मां डॉ. मधु चोपड़ा उन्हें सबसे अच्छी तरह जानती हैं और इस बात का पूरा ध्यान रखती हैं कि प्रियंका इवेंट में सहज और खूबसूरत दिखें.




Read – पत्नी के डर से प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करते अक्षय !!


प्रियंका चोपड़ा की ज्वेलरी डिजायनर फराह खान का कहना है कि हमेशा प्रियंका की मां ही उनसे ज्वेलरी डिजायनिंग की बात करती हैं. प्रियंका इवेंट्स और रेड कार्पेट पर जितनी भी या जो भी ज्वेलरी पहनती हैं वह सब उनकी मां ने ही च्वॉइस की होती है.

Read – क्या तलाश से नाराज हैं करीना कपूर !!


vidyaडर्टी गर्ल हो गई पराई !!

अब बात-बात मिसेज सिद्धार्थ रॉय कपूर यानि हमारी डर्टी गर्ल विद्या बालन की हो अभी-अभी यूटीवी मोशन पिक्चर्स के सीइओ सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ विवाह बंधन में बंधी हैं. चेंबूर के एक तमिल मंदिर में उन्होंने 14 दिसंबर याबि गत शुक्रवार सुबह 4.45 पर सिद्धार्थ के साथ सात फेरे लिए. बेहद सादगी से संपन्न अपने विवाह में विद्या बालन ने सिद्धार्थ की मां द्वारा दी गई पीले रंग की कांजीवरम साड़ी पहनी थी. बंगाली ड्रेसडिजायनर सब्यासाची मुखर्जी द्वारा डिजाइंड इस साड़ी में विद्या बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी. सूत्रों के अनुसार विद्या और सिद्धार्थ का विवाह पंजाबी और साउथ-इंडियन रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुआ था और शादी के बाद की रस्मों को लेकर विद्या बेहद उत्साहित नजर आ रही थी.




Read – इस बार प्रियंका दिखाएंगी हॉट अदाएं !!


जहां एक ओर अन्य सितारें धूमधाम से अपने विवाह को सेलिब्रेट करते हैं वहीं कुछ बॉलिवुड कलाकार इस फैमिली फंक्शन को बेहद  निजी रखने में भी भलाई महसूस करते हैं. खैर विद्या के फैंस के लिए थोड़ी बहुत निराशा की बात तो है ही लेकिन अब उनकी खुशी में खुश होने के अलावा किया भी क्या जा सकता है. खैर विवाह के अगले दिन यानि की आज विद्या के होम टाउन चेन्नई में पोस्ट मैरेज फंक्शन भी आयोजित किया जाने वाला है.



Tags : priyanka chopra, katrina kaif, vidya balan marriage, vidya balan and siddharth roy kapoor, bollywood actresses, bollywood gossips, bollywood heroines, bollywood hot priyanka chopra, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन



Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *