Menu
blogid : 5061 postid : 1340366

सुरक्षित लोकतंत्र

एक विश्वास

  • 148 Posts
  • 41 Comments

मोदी को हराने की कामना करने वाले सोच रहे हैं कि उन्नीस में मोदी हार जाएगा और उनके नेता को खानदानी राजगद्दी वापस मिलेगी।
गद्दी मिलते ही सारी समस्या समाप्त हो जाएगी। न तो रेप होंगे न ही मारकाट होगी यहाँ तक कि पाकिस्तान भी भीगी बिल्ली बनकर बैठ जाएगा और कश्मीरी तो पापा पापा कहते हुए इनके तथाकथित राजपुत्रों के चरणों में सिर रख देगा। मोदी की तरह कोई भ्रष्टाचारी सड़क पर नहीं दिखेगा सब जेल में होंगे वाड्रा चिदंबरम जैसों को छोड़ कर। बेचारे लालू को मोदी ने फँसा रखा है तो वो भी जेल तोड़ कर बाहर आएगा और फिर शहाबुद्दीन को बाहर करवा कर उन सब की खबर लेगा जो लालू को चारा चोर साबित करने के दोषी हैं।

 

 

लोकतंत्र भी एकाएक खतरे से बाहर आ जाएगा क्योंकि इस्लाम भारत पर खुद खतरा बन जाएगा और बेचारी सोनिया को किसी आतंकी को मरने से बचाना आसान रहेगा तो रात रात भर रोना भी नहीं पड़ेगा। आतंकियों को भूल से सजा मिल भी गई तो गोगोई जैसे जज सोनिया के कदमों में बिछ जाएँगे तो रात में कोई भी कोर्ट खुलवाने के लिए किसी भी राष्ट्रद्रोही का एक फोन ही काफी होगा। अब ऐसे में भला लोकतंत्र पर कैसा खतरा?

एक समस्या जरूरत से ज्यादा बढ़ जाएगी और वो है हिंदू आतंकवाद और इसको बढ़ाने में योगदान देंगे सेना के कुछ हिंदू अधिकरी और देश के लिए खतरनाक आरएसएस जिसकी काट के लिए बस एक ही रास्ता बचेगा और वह होगा मुस्लिम लीग बनाना सिमी को सुदृढ़ करना लश्करेतायबा और आईएसआईएस को भारत में गजवाएहिंद के लिए और वेटिकन को उनके क्रूसेड के लिए खुली छूट देना।
यह काम तो मुश्किल भी नहीं होगा जब लालू मुलायम माया ममता अब्दुल्ला ओवैसी राहुल अखिलेश तेजस्वी आदि जैसे अतिरथी योद्धा मोर्चा सम्हाल लेंगे।

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *