Menu
blogid : 27531 postid : 8

बुढ़ापा शब्द क्या होता है इन 5 अभिनेत्रियों को नही पता!

News ksr

  • 2 Posts
  • 1 Comment

दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके चेहरे पर बड़ी उम्र होने के बाद भी बुढापा नही दिखता है।

 

 

1:-माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित अपने समय में फिल्म इंडस्ट्री में लाखों दिलों की धड़कन हुआ करती थी। इन्होंने अपने समय में रोमांस, ड्रामा और मनोरंजन से भरपूर कई फिल्मों में काम किया है। दोस्तो 52 साल की उम्र में भी यह एक फिट और जवान अभिनेत्री लगती हैं। माधुरी दीक्षित, माधुरी दीक्षित ने भारतीय हिन्दी फ़िल्मो मे एक ऐसा मुकाम तय किया है जिसे आज के अभिनेत्रियाँ अपने लिए आदर्श मानती है।80 और 90 के दशक मे इन्होने स्वयं को हिन्दी सिनेमा मे एक प्रमुख अभिनेत्री और सुप्रसिद्ध डांसर के रूप मे स्थापित किया। उनके लाजवाब नृत्य और स्वाभाविक अभिनय का ऐसा जादू था कि माधुरी पूरे देश की धड़कन बन गयी।

 

 

 

2:-तब्बू

दोस्तो तब्बू एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है। हालांकि उन्होंने कई तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगला भाषा एवं साथ ही एक अमरीकी फिल्म में भी काम किया है, लेकिन मुख्यतः उन्होंने हिंदी फिल्मों में ही अभिनय किया है। दोस्तो तब्बू काफी खूबसूरत और आकर्षक लगती हैं। इनकी उम्र आज के समय में 48 साल हो चुकी है।अपने संजीदा और भावपूर्ण अभिनय से दर्शकों के बीच खास पहचान बनाने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तब्‍बू का आज जन्‍मदिन है. 4 नवम्‍बर 1970 को आन्‍ध्रप्रदेश की राजधानी हैदराबाद में जन्‍मी तब्‍बू का असली नाम तबस्सुम हाशमी है. हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम, मराठी व बंगाली भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी तब्‍बू अभी तक सिंगल हैं. हाल ही में वे मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आ चुकी हैं.

 

 

 

3:-शिल्पा शेट्टी

दोस्तो शिल्पा शेट्टी एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है। अपनी प्रथम फिल्म बाज़ीगर में प्रथम अभिनय से पूर्व बॉलीवुड, कॉलीवुड, तेलुगु सिनेमा और कर्नाटक सिनेमा में लगभग 40 फिल्मों में काम कर चुकी थीं।शिल्पा शेट्टी इस वक्त दो बच्चों की माँ हैं लेकिन उनकी ख़ूबसूरती कम नही हुई है फिलहाल शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुन्द्रा के साथ खुशहाल जिंदगी गुजार रही हैं।

 

 

 

नोट : यह लेखक के निजी विचार हैं और इसके लिए वह स्वयं उत्तरदायी हैं।

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *