Menu
blogid : 27770 postid : 9

सोनी सब के मैडम सर शो की गुलकी जोशी उर्फ हसीना ने कहा” असल में सेट पर वापस आना काफी हैवी है”

24x7newswire

  • 3 Posts
  • 0 Comment

सोनी सब अपने मजेदार शो मैडम सर से दर्शकों का मनोरंजन करने में जुटा हुआ है, जिसे इस साल के शुरूआत में लॉन्च किया गया था।मैडम सर अपनी टैग लाइन, ‘ कुछ बात है क्यों कि जज्बात है’ के साथ, चार सशक्त महिला पुलिस अधिकारियों की आंखों के माध्यम से सामाजिक मुद्दों को दर्शाने की कोशिश करता है, जो ह चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहती हैं और हर मामले को हल करती हैं।

 

 

यह शो अपने दर्शकों को टैलेंटेड एक्टर्स के बेहतरीन मिक्सचर और रोमांचक स्टोरी लाइन के साथ, रोमांच से सराबोर करने में कोई कसर नहीं छोड़ता।लॉकडाउन के दौरान, इस वर्ष की शुरुआत में शो के साथ डेब्यू करने वाली, गुलकी जोशी (हसीना मल्ली के रूप में), युक्ति कपूर (करिश्मा सिंह के रूप में), भाविका शर्मा (संतोष शर्मा के रूप में) और सोनाली नाइक (पुष्पा सिंह के रूप में) ने मैडम सर के सेट पर एक दूसरे को काफी मिस किया।हालांकि सभी जरूरी नियमों का पालन करते हुए शूट के रीओपन होने के बाद शो के कलाकार काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि अब उन्हें वह करने का मौका मिलेगा जिसे वह सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और वह है अपने दर्शकों को एंटरटेन करना।

 

 

लगभग 3 महीने के अंतराल के बाद पहली बार मैडम सर के सेट पर वापस आने के बाद कई सारे बदलाव देखने को मिले, जैसे क्रू और क्रू का अपनी टीम की सुरक्षा के लिए हर जरूरी व्यवस्था सुनिश्चित करना।

 

 

 

इस बारे में बात करते हुए, हसीना मल्लिक की भूमिका निभा रही गुलकी जोशी ने कहा, “सेट पर वापस आना वास्तव में काफी हैवी है।अभी सेट पर बहुत कम लोग हैं लेकिन यह अभी भी घर जैसा लगता है।सोनी सब और प्रोडक्शन हाउस ने सेट पर सभी की भलाई सुनिश्चित करने के लिए कई सुरक्षा उपाय किए हैं।उचित स्वच्छता और सुरक्षा गियर के बिना किसी को भी सेट में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।हम सभी सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम हर समय एक उचित दूरी बनाए रखें, ये एक दम अलग अनुभव है।

 

 

 

हम सभी समझते हैं और स्वीकार करते हैं कि ये उपाय हमारी और पूरी टीम की सुरक्षा के लिए किए गए हैं।मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही बेहतर हो जाएंगी और हम बहुत जल्द अपने दर्शकों के लिए नए एपिसोड लाने की उम्मीद कर रहे हैं।”

वीडियोकालिंक- https://www.webcargo.net/d/18123971/0Miu2wfIST/

 

 

 

डिस्क्लेमर : उपरोक्त विचारों के लिए लेखक स्वयं उत्तरदायी हैं। जागरण जंक्शन किसी भी दावे या आंकड़े की पुष्टि नहीं करता है।

Tags:            

Read Comments

Post a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *