Move to Jagran APP

एंबुलेंस चालक की लापरवाही से युवक की मौत

बगहा । अनुमंडलीय अस्पताल में एंबुलेंस चालक की लापरवाही से एक युवक तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। युवक की मौ

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 12:22 AM (IST)Updated: Tue, 04 Sep 2018 12:22 AM (IST)
एंबुलेंस चालक की लापरवाही से युवक की मौत
एंबुलेंस चालक की लापरवाही से युवक की मौत

बगहा । अनुमंडलीय अस्पताल में एंबुलेंस चालक की लापरवाही से एक युवक तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। युवक की मौत के बाद परिजन एवं गांव के लोगों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। आरोपी एंबुलेंस चालक अस्पताल परिसर से भाग गया। आक्रोशित लोग अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किए। करीब एक घंटे तक अस्पताल परिसर में अफरातफरी का माहौल रहा। घटना सोमवार की सुबह सात बजे की है। बताया जाता है कि नगर के पुअर हाउस मोहल्ला निवासी श्याम बिहारी सहनी के पुत्र सरल सहनी (22) गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। चिकित्सक डॉ एसपी अग्रवाल ने प्राथमिक उपचार किया। गंभीर स्थिति को देखते हुए तुंरत एमजेके अस्पताल बेतिया के लिए रेफर कर दिया। मरीज के परिजन एंबुलेंस के लिए जब चालक के पास गए तो अस्पताल परिसर के क्वाटर में ही एंबुलेंस चालक खाना बना रहे थे। एंबुलेंस चालक ने कहा, पहले लाल कार्ड लाइए , फिर एंबुलेंस लेकर चलेंगे। मरीज के परिजनों ने चालक की आरजू- मिन्नत की। बताया, मरीज की हालत बहुत खराब है। लालकार्ड लाने में वक्त लगेगा। जल्दी कीजिए। रास्ते में ही घर है, वहां से लालकार्ड लेकर दिखा देंगे। लेकिन एंबुलेंस चालक ने इनकी एक नही सुनी। आखिरकार मरीज के पिता अस्पताल से करीब चार किमी दूर अपने घर गए । जब तक वे लाल कार्ड लेकर पहुंचे तब तक बेटे की मौत हो चुकी थी। इसी को लेकर हंगामा करने लगे। बाद में चिकित्सकों एवं अन्य स्थानीय प्रबुद्ध लोगों के हस्तक्षेप के बाद मरीज शव को लेकर अपने घर चले गए।

loksabha election banner

----------------------------------------------------------------------------------

इनसेट बयान :

एंबुलेंस चालक की लापरवाही की वजह से यह घटना घटी है। मैं इस घटना की जांच वरीय अधिकारियों से कराने की अनुशंसा करूंगा। पूर्व में भी एंबुलेंस चालकों की लापरवाही की शिकायतें मिलती रही हैं।

-- एसपी अग्रवाल, उपाधीक्षक, अनुमंडलीय अस्पताल, बगहा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.