Move to Jagran APP

कब बनेगा गोबरहिया थाने का मॉडल भवन, मंजूरी मिलने के बाद भी नहीं शुरू हुआ काम

गोबरहिया पुलिस उग्रवादियों से अपनी और लोगों की सुरक्षा को लेकर फिक्रमंद है। उससे भी अधिक फिक्र उनको अपने ही बैरक में पानी टपकने से है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 12:35 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 05:14 AM (IST)
कब बनेगा गोबरहिया थाने का मॉडल भवन, मंजूरी मिलने के बाद भी नहीं शुरू हुआ काम
कब बनेगा गोबरहिया थाने का मॉडल भवन, मंजूरी मिलने के बाद भी नहीं शुरू हुआ काम

बगहा । गोबरहिया पुलिस उग्रवादियों से अपनी और लोगों की सुरक्षा को लेकर फिक्रमंद है। उससे भी अधिक फिक्र उनको अपने ही बैरक में पानी टपकने से है।

loksabha election banner

बारिश शुरू होते ही वहां के जवान बिछावन के ऊपर प्लास्टिक ढ़क कर अपना बचाव करते हैं। लंबे समय से भवन के निर्माण की बात चल रही है। पिछले दिनों अंचल से इसके नए भवन के निर्माण को लेकर जो भूमि चयनित कर प्रस्ताव भेजा गया था । उसे जिला कार्यालय से मंजूरी मिल चुकी है। जवानों से मिली सूचना अनुसार वर्षों पहले आधुनिक साज सज्जा से इसके मॉडल थाना का भवन निर्माण शुरू हुआ। काफी जोरशोर से इसे बनाया गया। जो एक मंजिला बनाकर बीते सात वर्षों से अधूरा हैं। नतीजतन जैसे ही इस थाने का सिपाही और पुलिस पदाधिकारी यहां आकर पदभार संभालता है। उसे अपराधियों के साथ ही अपने जान की भी फिक्र भी होती हैं। मामूली वर्षा के बाद से ही थाने का बैरक टपकने लगता है। नतीजा सिपाही और पदाधिकारी अपने बिछावन के ऊपर प्लास्टिक टांगते हैं।

इस बाबत गोबरहिया के थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि हमारे थाना परिसर में स्थित पुलिस पदाधिकारियों का भवन कमरों की छत की हालत जर्जर हो गई हैं। इनकी छत मामूली वर्षा से टपकने लगती है। यहां आधुनिक थाना भवन का निर्माण भी एक मंजिल पर रोक दिया गया। तब से हमने इसकी फिर से शुरुआत हो। बहुत कोशिश की। लेकिन अभी तक की सारी कोशिशें व्यर्थ रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.