बेतिया। मैनाटांड़ प्रखंड मुख्यालय में बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर सहायक विद्युत अभियंता अजीत कुमार के नेतृत्व में बिजली तारों से सट रही पेड़ों की टहनियां काटी गईं। प्रखंड मुख्यालय में विद्युत विभाग द्वारा शिविर लगाकर विद्युत संबंधित समस्याओं का निराकरण किया गया। विद्युत व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर प्रखंड मुख्यालय में विद्युत सप्लाई घंटों बंद रही। जेई श्री कुमार ने बताया कि तार को दुरुस्त करने को लेकर सप्लाई बंद किया गया है। कार्य खत्म होते ही सप्लाई चालू कर दिया जाएगा।

------------------------------------------------------------------------------

सभा स्थल पर लगेगा सात स्टॉल

प्रखंड मुख्यालय स्थित राज्य संपोषित प्लस टू उच्च विद्यालय रमपुरवा, मैनाटांड़ के प्रांगण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सभा स्थल पर विभिन्न विभागों का स्टॉल लगाए जाएंगे। जिला पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में सात योजनाओं का प्रदर्शन स्टाल के माध्यम से किया जाएगा। वरीय उप समाहर्ता सह बीडीओ राजीव कुमार ने बताया कि सभा स्थल पर कृषि विभाग के चार, सामाजिक सुरक्षा, आईसीडीएस जीविका, डीआरडीए, स्वास्थ्य विभाग एवं परिवहन विभाग का एक-एक स्टॉल लगाया जाएगा। जिसको लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गई है।

---------------------------------------------------------------

प्रखंड कार्यालय में आधार कार्ड सेंटर आरंभ

प्रखंड कार्यालय में विगत एक माह से आधार कार्ड सेंटर ताला लटका हुआ था। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रखंड मुख्यालय में आधार कार्ड बनने का कार्य शुरू हो गया है। इसको लेकर लोगों में काफी हर्ष है। आधार कार्ड बनवाने आए गुड्डू सिंह, अजय कुमार, राघव कुमार, अनिल कुमार, सोनू साह आदि ने बताया कि एक माह से बंद था। सीएम के आगमन पर यह सेंटर चालू हुआ है। आधार कार्ड बनने को लेकर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी रही।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप