Move to Jagran APP

West Champaran News: नाबालिग से तीन युवकों ने किया दुष्कर्म, आरोपितों ने बनाया वीडियो; जान से मारने की दी धमकी

पीड़िता की मां ने गुरुवार को महिला थाने की पुलिस को दिए आवेदन में लिखा है कि उसके पति मजदूरी करने दूसरे प्रदेश में गए हुए हैं। वह अपनी 14 साल की बेटी के साथ अकेले रहती है। 27 सितंबर की शाम में उसकी बेटी सरेह में गई थी।

By Sumant KumarEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 12:52 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 02:37 AM (IST)
West Champaran News: नाबालिग से तीन युवकों ने किया दुष्कर्म, आरोपितों ने बनाया वीडियो; जान से मारने की दी धमकी
मानसिक दिव्यांग युवती से अधेड़ ने किया दुष्कर्म।

बगहा, जागरण संवाददाता। धनहा थाना क्षेत्र के एक गांव की एक नाबालिग से चाकू का भय दिखाकर तीन लोगों ने दुष्कर्म किया। वीडियो बनाकर वायरल करने की भी धमकी दी। तीन दिन पहले की घटना में गुरुवार को आवेदन मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है, हालांकि पुलिस आवेदन मिलने से इनकार कर रही है।

loksabha election banner

पीड़िता की मां ने गुरुवार को महिला थाने की पुलिस को दिए आवेदन में लिखा है कि उसके पति मजदूरी करने दूसरे प्रदेश में गए हुए हैं। घर में वह अपनी 14 साल की बेटी के साथ अकेले रहती है। 27 सितंबर की शाम में उसकी बेटी सरेह में गई थी। तभी तीन युवकों ने उसे रोक कर गन्ने के खेत में ले गए, जहां चाकू के बल पर उससे  दुष्कर्म किया।

वहां मौजूद एक युवक ने मोबाइल से वीडियो भी बनवाया। आरोपितों ने धमकी दी कि अगर पुलिस के पास गई या किसी को बताया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा और वीडियो भी वायरल कर दिया जाएगा। घर पहुंची पीड़िता ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी। बुधवार को मां थाने पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। महिला थानाध्यक्ष धर्मवीर भारती का कहना है कि घटना की सूचना मिली है। जांच की जा रही है।

मानसिक दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म

वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने अपनी 20 वर्षीय मानसिक दिव्यांग पुत्री के साथ दुष्कर्म के मामले में गांव के एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को दिए आवेदन में उसने कहा कि गांव के सिंहासन राम ने दिव्यांग पुत्री को बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

प्राथमिकी के अनुसार घटना 18 सितंबर की है। उस दौरान लड़की मवेशी चराने के लिए जंगल की तरफ गयी थी। आरोपित ने धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो इसी जंगल में मारकर दफना देंगे। महिला की बेटी शाम करीब छह बजे घर लौटी तो इस घटना की जानकारी दी।

मवेशी चराने गई थी युवती

19 सितंबर को सुबह करीब आठ बजे सिंहासन राम के दरवाजे पर गयी तो पता चला कि वह भैंस चराने जंगल की तरफ चला गया है। सिंहासन राम की पत्नी से इस संबंध में बात की तो वह पंचायत के माध्यम से फैसला हो जाने की बात कहने लगी। पंचायत से फैसला नहीं हुआ तो थक-हारकर थाने में आवेदन दिया इस संबंध में थानाध्यक्ष शशिशेखर चौहान ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.