Move to Jagran APP

लूटकांड में हथियार सहित तीन गिरफ्तार

पुलिस ने विगत 11 नवंबर को नगर के पावर हाउस चौक के समीप गल्ला व्यवसाई प्रदीप कुमार केसान के कर्मी राहुल कुमार को गोली मार 15 लाख रुपये लूटने के मामले का पर्दाफाश कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 12:46 AM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 12:46 AM (IST)
लूटकांड में हथियार सहित तीन गिरफ्तार
लूटकांड में हथियार सहित तीन गिरफ्तार

बेतिया । पुलिस ने विगत 11 नवंबर को नगर के पावर हाउस चौक के समीप गल्ला व्यवसाई प्रदीप कुमार केसान के कर्मी राहुल कुमार को गोली मार 15 लाख रुपये लूटने के मामले का पर्दाफाश कर लिया है। पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया ने बताया कि घटना में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें पुरानी गुदरी के मुकेश कुमार सोनी, मझौलिया थाना क्षेत्र के छौरैया निवासी अभिमन्यु कुमार सिंह व बिट्टू कुमार सिंह शामिल हैं। गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो लोडेड देसी पिस्तौल, तीन सेलफोन व घटना के समय उपयोग किया गया हेलमेट बरामद किए गए हैं। घटना में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश जारी है। घटना को अंतरराज्यीय गिरोह ने अंजाम दिया था। स्थानीय कुछ बदमाश लाइनर की भूमिका में थे।

loksabha election banner

इनसेट

बदमाशों को संरक्षण दिया था अभिमन्यु और बिट्टू ने

व्यवसाई के कर्मी से रुपये लूट को अंजाम देने के लिए जिले के बाहर और पड़ोसी राज्य के भी बदमाश बेतिया में आए थे। घटना के समय मुकेश कुमार सोनी दो बाइक में से एक बाइक चला रहा था। उसने ही चारों बदमाशों को हेलमेट उपलब्ध कराया था। अभिमन्यु और बिट्टू बाहर के बदमाशों को यहां बुलाया था और उन्हें संरक्षण दिया था।

इनसेट

लूट की कई घटनाओं में शामिल रहे हैं बदमाश

पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने लूट की कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के बनारस के एक सोना दुकान में डकैती सहित यूपी के कई शहरों में लूटपाट में इनकी संलिप्तता रही है। इतना ही नहीं शहर के राणा पेट्रोल पंप के स्टाफ से हथियार के बल पर सात लाख रुपये लूटने में भी ये शामिल रहे हैं। पुलिस घटना में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दी है। लूटे गए रुपये बरामद करने की भी कोशिश शुरू कर दी गई है। पुलिस को अंदेशा है कि लूटकांड में छह या इससे ज्यादा बदमाश शामिल रहे हैं। दो बाइक पर सवार चार बदमाश घटना में सीधे संलिप्त थे। चारों पहचान छिपाने के लिए हेलमेट पहने थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.