Move to Jagran APP

युवाओं ने भरी हुंकार, भ्रष्टाचार पर प्रहार

बेतिया। अब सामाजिक कार्यों के लिए घर-घर से लोगों को एकत्रित नहीं करना पड़ेगा। टूटी सड़कों के गड्ढे भरने या जलजमाव की निकासी के लिए किसी का मुंह ताकना नहीं पड़ेगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 09:00 PM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 09:00 PM (IST)
युवाओं ने भरी हुंकार, भ्रष्टाचार पर प्रहार
युवाओं ने भरी हुंकार, भ्रष्टाचार पर प्रहार

बेतिया। अब सामाजिक कार्यों के लिए घर-घर से लोगों को एकत्रित नहीं करना पड़ेगा। टूटी सड़कों के गड्ढे भरने या जलजमाव की निकासी के लिए किसी का मुंह ताकना नहीं पड़ेगा। इसके लिए युवाओं की एक टोली तैयार हुई है। चनपटिया प्रखंड के महनाकुली गांव में युवाओं ने एक टीम बनाई है। युवाओं की यह टोली सामाजिक कार्यों में मदद करेगी। किसी असहाय को विधवा पेंशन, वृद्धापेंशन नहीं मिल रहा है या किसान ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने में सक्षम नहीं है तो युवाओं की टीम उनकी मदद करेंगे। सामाजिक कार्य के अलावा ये युवा भ्रष्टाचार पर भी प्रहार करेंगे। किसी भी कार्य में भ्रष्टाचार की जानकारी होने पर धरना-प्रदर्शन से लेकर अन्य आवश्यक कार्य करेंगे, जिससे भ्रष्टाचार मिटाया जा सके। रविवार को गांव के सनबीम एकेडमी के प्रांगण में नई टीम का गठन किया गया। ग्राम स्वाभिमान दल के नाम से गठित इस टीम में करीब तीन दर्जन सदस्य हैं। संयोजक की जिम्मेवारी शशिरंजन राय उर्फ छोटन राय को मिली है। समय के साथ कदमताल करते हुए युवाओं ने एक आईटी सेल का भी गठन किया है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए छोटन राय ने कहा कि उनका उद्देश्य सामाजिक कार्य के साथ लोगों की मदद करना और भ्रष्टाचार मिटाना है। इसके लिए आसपास के युवाओं को भी इस संगठन से जोड़ा जाएगा। सभी लोग परोपकार की भावना से काम करेंगे। मौके पर रंजीत सिंह, नीरज मिश्र, हीरा ठाकुर, अलीइमाम अंसारी, परवेज आलम, विक्की राज, शौकत अली, वीरेद्र पांडेय, असलम अंसारी, नथु राम, अफरोज आलम, ओमप्रकाश सिंह, निजामुद्दीन अंसारी, पिटू ठाकुर, शफीक अली, शमसुद्दीन अंसारी, चंदन कुमार पांडे, अखिलेश कुमार ठाकुर सहित कई लोग मौजूद रहे और अपने-अपने विचार रखे।

loksabha election banner

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.