Move to Jagran APP

एनडीए सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाएं कार्यकर्ता

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर मंगलवार को नगर स्थित आइबी में भाजपा की बैठक हुई। बैठक को संबोधित करते मुख्य अतिथि व जिला प्रभारी शिवेश राम ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में और भी बेहतर प्रदर्शन करना है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Aug 2020 01:12 AM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 01:12 AM (IST)
एनडीए सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाएं कार्यकर्ता
एनडीए सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाएं कार्यकर्ता

बगहा । आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर मंगलवार को नगर स्थित आइबी में भाजपा की बैठक हुई। बैठक को संबोधित करते मुख्य अतिथि व जिला प्रभारी शिवेश राम ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में और भी बेहतर प्रदर्शन करना है। कोरोना व लॉकडाउन को देखते हुए कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारियों में जुट जाना है। अपना बचाव करते हुए वे जनता के बीच में जाएं और एनडीए सरकार की उपलब्धियों को बताएं। सरकार ने बाढ़ व कोरोना को देखते हुए जनहित में बहुत ही कार्य किए। इन्हें जनता के बीच ले जाना और उन्हें बताना है। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष राम सिंह व बगहा विधायक आरएस पांडेय ने भी सरकार की उपलब्धियों को एक-एक कर गिनाया। बैठक को जिला महामंत्री भूपेंद्र नाथ तिवारी, भाजपा आइटी सोशल मीडिया के प्रदेश प्रशिक्षण प्रभारी सोमेश पांडेय समेत कई पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया।

loksabha election banner

बैठक में कार्यकर्ताओं से समस्याओं के बारे में पूछा गया। जिस पर खाद की समस्या की बात सामने आई। जिस पर विधायक ने आश्वस्त किया। कहा जिलाधिकारी से बात हुई है। आगामी दो तीन दिनों में समस्या का समाधान हो जाएगा। इस दौरान विधानसभा प्रभारी सूर्य प्रसाद सिंह, जिला उपाध्यक्ष मनोज सिंह, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुजीत चौरसिया, भाजपा आइटी सोशल मीडिया के जिला संयोजक रानू मिश्रा, सह संयोजक उज्जवल पांडेय कुंदन, भाजयुमो जिला महामंत्री सह पूर्व मंडल अध्यक्ष सुमित सिंह जी, सतीश वर्मा, न्याज अहमद भी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.