Move to Jagran APP

संगीनों के साये में होगा छात्रसंघ का मतदान

ाहर के महारानी जानकी कुंवर व रामलखन ¨सह यादव महाविद्यालय में छात्रसंघ के चुनाव के लिए सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Mar 2018 01:26 AM (IST)Updated: Sun, 18 Mar 2018 01:26 AM (IST)
संगीनों के साये में होगा छात्रसंघ का मतदान
संगीनों के साये में होगा छात्रसंघ का मतदान

बेतिया। शहर के महारानी जानकी कुंवर व रामलखन ¨सह यादव महाविद्यालय में छात्रसंघ के चुनाव के लिए सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किया गया है। शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने के उद्देश्य से सदर एसडीओ सुनील कुमार ने शनिवार को कार्यालय में डीएसपी संजय कुमार झा की मौजूदगी में थानाध्यक्षों व चुनाव प्रभारियों के साथ बैठक की। इस दौरान शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने के लिए कई निर्देश दिए गए। एसडीओ ने कहा कि चुनाव संहिता का हर हाल में पालन कराना है। उन्होंने चुनाव में खलल डालने की कोशिश करने वाले पर कार्रवाई करने की बात कही। वहीं डीएसपी ने कहा कि शांतिपूर्ण चुनाव के लिए दोनों मतदान केंद्रों पर पुलिस जवान तैनात रहेंगे। पुलिस हर स्थिति से निपटने के लिए तत्पर रहेगी। बैठक में नगर व मुफस्सिल थानाध्यक्ष, कॉलेजों के चुनाव प्रभारी, विडियो व अन्य लोग मौजूद रहे।

loksabha election banner

इनसेट

एमजेके मे चार व आरएलएसवाई में पांच भवनों में होगा मतदान

एसडीओ ने बताया कि एमजेके कॉलेज में 9701 वोटर है इसके लिए 10 मतदान केंद्र बनाया जाएगा। चार अलग-अलग भवनों में मतदान होगा। सुबह 9:00 बजे से मतदान शुरू हो जाएगा जो संध्या 5:00 बजे तक चलेगा। जबकि आरएलएसवाई कॉलेज में 11883 वोटर मताधिकार का प्रयोग करेंगे। यहां 12 बूथ बनाए जाएंगे। बूथ पांच भवनों में होंगे। मतदान के अगले दिन मतगणना होगी। मतगणना 9:00 बजे से शुरू हो जाएगी। मतों की गिनती के लिए एमजेके कॉलेज में 5 टेबल तथा आरएलएसवाई कॉलेज में छह टेबल बनाए जाएंगे।

इनसेट

तैनात रहेंगे दंडाधिकारी

मतदान के लिए दोनों केंद्रों पर 5-5 पर्यवेक्षक रहेंगे। जबकि मतगणना के लिए दो-दो दंडाधिकारी की नियुक्ति की गई है। एमजेके कॉलेज के केंद्र पर दंडाधिकारी के रूप में वीडियो और आरएलएसवाई कॉलेज में राजस्व पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है। दोनों केंद्रों के सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं। बैठक में नगर व मुफस्सिल थानाध्यक्ष, कॉलेजों के चुनाव प्रभारी, विडियो व अन्य लोग मौजूद रहे।

---------------------------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.