Move to Jagran APP

Bihar News : तेज रफ्तार ट्रक ने चाय दुकानदार को रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने की चालक की धुनाई; पुलिस ने कराया मामला शांत

तेज रफ्तार ट्रक ने एक चाय दुकानदार को रौंद दिया। उसके बाद चालक ट्रक लेकर भागने लगा। ग्रामीणों ने खदेड़कर ट्रक को रोका। उसके बाद ट्रक चालक को उतारकर जमकर धुनाई कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक चालक को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त कराया। ट्रक चालक को पुलिस ने उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में भेजा है।

By Alok Kumar Chaubey Edited By: Mukul Kumar Thu, 06 Jun 2024 03:12 PM (IST)
तेज रफ्तार ट्रक ने चाय दुकानदार को रौंदा

संवाद सूत्र, कुमारबाग। Bihar Crime News बेतिया- चनपटिया मुख्यमार्ग से कुमारबाग रैक प्वाइंट की ओर जाने वाली सड़क में पेट्रोल पंप के समीप गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे तेज रफ्तार ट्रक ने एक चाय दुकानदार को रौंद दिया। उसके बाद चालक ट्रक लेकर भागने लगा। ग्रामीणों ने खदेड़कर ट्रक को रोका।

उसके बाद ट्रक चालक को उतारकर जमकर धुनाई कर दी। आनन- फानन में ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी चाय दुकानदार कड़िहार गांव के यमुना यादव(55 ) को इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया।

हालांकि, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक चालक को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त कराया। ट्रक चालक चिउटाहां निवासी जयश्री चौधरी को पुलिस ने उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में भेजा है। ग्रामीणों की धुनाई में चालक को भी हल्की चोट लगी है।

पुलिस ने ट्रक को जब्त करने का प्रयास किया। लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की बात नहीं मानी। आखिरकार पुलिस ट्रक चालक को लेकर चली गई। अभी तक ट्रक ग्रामीणों की अभिरक्षा में सड़क पर खड़ी है। ट्रक को भी आंशिक क्षति पहुंची है।

आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि चाय दुकानदार यमुना यादव अपनी दुकान से घर जा रहे थे। इसी दौरान रैक प्वाइंट पर सीमेंट लोड करने के लिए जल्दी पहुंचने के फिराक में चालक तेज रफ्तार में ट्रक चला रहा था। उसने चाय दुकानदार को रौंद दिया। जख्मी का दायां पैर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

उसके सिर और सीने पर भी गहरा जख्म हैं। जख्मी की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। बताया जाता है कि बैरिया के मथौली से ट्रक लेकर चालक रैक प्वाइंट पर सीमेंट लोड करने के लिए जा रहा था।

तीन घंटे तक ग्रामीणों ने किया हंगामा

ट्रक को रोकर ग्रामीणों ने करीब तीन घंटे तक हंगामा किया। पुलिस कार्रवाई के लिए आवेदन मांगती रह गई। किसी ने आवेदन नहीं दिया। आक्रोशित ग्रामीण रैक प्वाइंट रोड में तेज रफ्तार में वाहन चलाने पर पाबंदी लगाने , जख्मी का उपचार कराने एवं मुआवजे की मांग कर रहे थे।

कुमारबाग के थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार ने बताया कि दुर्घटना में चाय दुकानदार के घायल होने की सूचना पर पुलिस पहुंची। आक्रोशित लोगों को समझा बूझाकर शांत करा दिया गया है।

ट्रक के चालक का पुलिस हिरासत में उपचार हो रहा है। फिलहाल ट्रक घायल के स्वजनों के कब्जे में है।इस मामले किसी ने आवेदन नही दिया है।आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

रैक प्वाइंट के कारण खतरनाक हो गया है रोड

ग्रामीण रामबाबू कुमार ने बताया कि रैक प्वाइंट के कारण यह रोड खतरनाक हो गया है। लोग अपने घरों से बच्चों को बाहर नहीं निकलने देते हैं। बुजुर्ग एवं अन्य लोगों की जिंदगी भी इस सड़क पर खतरे में है। क्योंकि रैक प्वाइंट पर पहले पहुंचने के चक्कर में वाहन चालक यहां तेज रफ्तार में वाहन चलाते हैं।

आए दिन दुर्घटना होती रहती है। ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि बीते होली के आसपास पहले रैक प्वाइंट पर पहुंचने के आपाधापी में हाइवा ने टैक्टर में ठोकर मार दिया था। जिसको लेकर दोनों वाहनों के चालक में जमकर बवाल हुआ था। एक माह पहले रैक प्वाइंट से निकल रहा एक ट्रक बकरी को कुचल दिया और फरार हो गया था।

यह भी पढ़ें-

BJP के लिए नीतीश क्यों हो गए हैं जरूरी, विधानसभा को लेकर JDU का अब ये है प्लान; नई रणनीति से हलचल बढ़ने की उम्मीद

Pappu Yadav : 'कहीं और ट्रांसफर करा लें...', MP बनते ही पप्पू ने थानेदारों से लेकर इन अधिकारियों को हड़काया