Move to Jagran APP

जीप और बाइक की टक्कर में एक की मौत, एक घायल

मैनाटांड़/इनरवा, जीप और बाइक के आमने-सामने की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई है। जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Dec 2018 10:57 PM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 10:57 PM (IST)
जीप और बाइक की टक्कर में एक की मौत, एक घायल
जीप और बाइक की टक्कर में एक की मौत, एक घायल

बेतिया। मैनाटांड़/इनरवा,

loksabha election banner

जीप और बाइक के आमने-सामने की टक्कर में एक बाइक सवार की मौत हो गई है। जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के भेड़िहारी गांव से पश्चिम करताहा नदी के पास की बताई जाती है। घटना से आक्रोशित लोगों ने नरकटियागंज बलथर मार्ग को कुछ देर के लिए जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे पुरुषोत्तमपुर पुलिस ने शव को कब्जे में कर लोगों को समझा बुझाकर जाम को खत्म कराया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मैनाटांड़ थाना क्षेत्र के पश्चिमी पकुहवा निवासी घूरघूर साह अपने पुत्र संदीप कुमार के साथ नरकटियागंज से भेड़िहारी गांव के रास्ते अपने घर लौट रहे थे। तभी करताहा नदी के समीप नरकटियागंज जा रही एक जीप से भिडंत हो गयी। मौके पर ही घुरघुर साह की मौत हो गई। वहीं उनका पुत्र संदीप कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।मौका फायदा उठाकर जीप चालक भागने में सफल रहा। इस घटना से बौखलाए लोगों ने बलथर नरकटियागंज मार्ग को जाम कर हंगामा करने लगे सूचना पर पहुंची पुरूषोत्तमपुर पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत कराया और शव को कब्जे में कर लिया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि फरार जीप के बारे में पुलिस पता कर रही है। इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.