Move to Jagran APP

बेतिया में हादसा : बिना काम की तेजी से गई जान, सड़क किनारे दो पेड़ों से टकराई कार; एक की मौत तो दो गंभीर

Bettiah Road Accident पश्चिमी चम्पारण के बेतिया में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बेतिया-मोतिहारी पथ पर भीषण सड़क हादसे में कार चला रहे युवक की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर है। घटना में कार के परखच्चे उड़ गए।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sat, 03 Dec 2022 03:42 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 03:42 PM (IST)
बेतिया में हादसा : बिना काम की तेजी से गई जान, सड़क किनारे दो पेड़ों से टकराई कार; एक की मौत तो दो गंभीर
सड़क किनारे दो पेड़ों से टकराई कार; एक की मौत तो दो गंभीर

बेतिया, जागरण संवाददाता। पश्चिमी चम्पारण जिला स्थित बेतिया के मझौलिया में बेतिया-मोतिहारी पथ पर नानोसती के समीप गुरुवार की रात करीब 12 बजे एक अनियंत्रित कार पेड़ों से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना में व्यवसायी के पुत्र की मौत हो गई है। जबकि दो अन्य घायल हैं। खिरियाघाट निवासी दोनों घायल, अरविंद कुमार शुक्ल (25) व विजय कुमार (24) को बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच के चिकित्सकों ने रेफर कर दिया है। मृतक की पहचान बेतिया के मित्रा चौक वार्ड 14 निवासी राकेश कुमार गुप्ता के पुत्र किशन कुमार (28) के रूप में की गई है।

prime article banner

तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा

किशन कुमार बेतिया में निजी नर्सिंग होम का संचालक था। वह नर्सिंग होम के दोनों स्टाफ अरविंद व विजय के साथ स्विफ्ट डिजायर कार से पटना जा रहा था। कार वह खुद ड्राइव कर रहा थे। कार काफी तेज रफ्तार में थी। अचानक कार सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। तेज गति होने के कारण एक पेड़ से टकराने से बाद कार दूसरे पेड़ से टकराई। कार में एयर बैग भी था, लेकिन, टक्कर हुई तो एयर बैग नहीं खुला। मृतक के स्वजन का कहना है कि अज्ञात वाहन से ठोकर लगने के कारण कार पेड़ से टकरा गई।

गेट तोड़कर घायलों को निकाला

रामनगर बनकट पंचायत के मुखिया पति अरुण यादव ने बताया कि घटना के बाद सभी कार में ही फंस गए थे। कार का गेट तोड़ फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। आसपास के दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर मझौलिया थाना के दरोगा राजीव कुमार मौके पर पहुंचे। उनके स्वजन ने लोगों के साथ मिलकर घायलों को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने किशन कुमार को मृत घोषित कर दिया।

घर का इकलौता बेटा था मृतक

घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है। किशन कुमार अपने पिता का इकलौता पुत्र था। करीब डेढ़ वर्ष पूर्व उनकी शादी हुई थी। इस बाबत मझौलिया थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि कार में तीन लोग सवार थे। पुलिस के पहुंचने के पहले ही उनके स्वजन पहुंच गए थे। वे उन्हें अस्पताल ले गए। मामले की जांच की जा रही है।

West Champaran: नरकटियागंज में सभापति प्रत्याशी को गोलियों से भूना, लोगों में आक्रोश; प्रदर्शन कर टायर फूंके

Bettiah Crime: होटल संचालक की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल से खोखा, मिस फायर कारतूस, बाइक व शराब की बोतल बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.