Move to Jagran APP

जागरण शॉपिंग कार्निवल के छठे दिन उमड़ने लगे खरीदार

नदियों के दो किनारों को जोड़ने वाले विश्वास के सेतु पर होल का खतरा मंडरा रहा है। यकीन न हो तो चनपटिया में सिकरहना नदी पुल के पास के पास बने बड़े होल को देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

By Edited By: Published: Fri, 07 Oct 2016 01:51 AM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2016 01:51 AM (IST)
जागरण शॉपिंग कार्निवल के छठे दिन उमड़ने लगे खरीदार

बेतिया। दशहरा,दीपावली व छठ के शुभ अवसर पर 'दैनिक जागरण' की ओर से शहर में शुरू किए गए 'जागरण शॉपिंग कार्निवल' को लेकर प्रतिष्ठानों में छठें दिन गुरूवार को खरीदार उमड़ने लगे है। काफी भीड़ देखकर दुकानदार भी गदगद है। खरीदारी को लेकर लोग बेहद उत्साहित है। एक से बढ़कर एक आइटम को देखकर जागरण शॉपिंग कार्निवल शहर में सुर्खियों में है। इससे जुड़े एजेंसी, प्रतिष्ठानों में खरीदारी के लिए आम लोग खास प्लानिंग करते भी देखे गये हैं। इधर 'जागरण शॉपिंग कार्निवल' से जुड़े प्रतिष्ठानों के संचालकों में भी काफी हर्ष देखा जा रहा है। जागरण के द्वारा शुरू की गयी पहल से प्रतिष्ठानों द्वारा सामानों की खरीददारी पर छूट व सुविधाओं की जानकारी देकर ग्राहकों को छूट दी जा रही है। गौरतलब हो कि 'जागरण शॉपिंग कार्निवल' से समीर होंडा, चित्रलेखा शापिंग माल, नंदिनी ज्वेलर्स, ओझा मोटर्स, मेसर्स आकांक्षा, सोनाक्षी आटोमोबाइल्स, अप्सरा ज्वेलर्स, तिरहुत फार्म मशीनरी, गोपी किशन ज्वेलर्स, कम्प्यूटर सिटी, अलंकार ज्वेलर्स, मान्यवर शोरूम, रेमंड शोरूम, बागीचा रेस्टोरेंट, अभिराज इलेक्ट्रानिक्स, सैमसंग स्माट कैफे, मेसर्स मदनमोहन मिश्रा इन्टरप्राईजेज, वहीं बगहा से न्यू फैशन क्लाँथ इम्पोरियम, राज रतन, सुटिंग शर्टिग एंड साड़ी, श्रीमान श्रीमती वस्त्रालय आदि प्रतिष्ठान जुड़े हैं।

loksabha election banner

समीर होंडा एजेंसी में एडवांस बुकिंग शुरू

सुप्रिया रोड स्थित समीर होंडा एजेंसी में खरीदारो की भीड़ आये दिन देखी जा रही है। आलम यह है कि दीपावली व छठ को लेकर अभी से हीं ग्राहक अपनी गाड़ी की बुकिंग शुरू कर दी है। नतीजतन समीर होंडा की ओर से इसके लिए विशेष काउंटर व ऑफर ग्राहकों के लिए आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है। यहां 110 से 220 सीसी की गाड़ी उपलब्ध, आसान किस्त पर फाइनेंस की सुविधा भी ग्राहकों को दी जा रही है।

इतना हीं नहीं समीर होंडा में 110 सीसी से लेकर 220 सीसी तक की आधुनिक माडल की बाइकें व स्कूटी तक उपलब्ध है। खासकर होंडा की एक्टिवा माडल महिलाओं व लड़कियों को काफी आकर्षित कर रही है। इसमें कई नए फीचर दिए गए हैं। इससे गाड़ी का लुक व माइलेज पहले से बेहतर है। अत्याधुनिक डिजाइन से युक्त यह स्कूटी बाजार में धूम मचाई हुई है। एजेंसी के प्रोपराईटर डा. अमिताभ चौधरी ने बताया कि इसके लिए एजेंसी की ओर से ग्राहकों के लिए आसान किस्त पर फाइनेंस की योजना भी प्रारंभ कर दी गई है। नकद खरीद पर विशेष छूट भी ग्राहकों को दी जा रही है। त्यौहारों का जश्न समीर होंडा के संग दशहरा, दीपावली एवं छठ के शुभ अवसर पर समीर होंडा लाया है आपके लिए खशियों का आफर एक रुपये में फाइनेंस शून्य फीसद प्रोसेसिंग शूल्क, इ्रंश्योरेंस फ्री, शून्य फीसद ब्याज दर, दो हजार की नकद छूट एवं साथ हीं लक्की ड्रा के माध्यम से सोना, चांदी जितने का मौका धन तेरस के शुभ अवसर पर अग्रिम बुकिंग पर विशेष आफर का लाभ उठायें। आफर 1 अक्टूबर से 15 नवम्बर तक लागू।

-----------------

इनसेट

ओझा मोटर्स में आसान किस्तों में पाएं बाइक

एनएच 28 पर शहर के इंद्रपुरी मुहल्ले में अवस्थित यामहा बाइक शोरूम के अधिकृत विक्रेता ओझा मोटर्स ने पर्व त्योहारों को देखते हुए बाइकों पर कई आफर दिए हैं। एजेंसी के प्रोपराइटर पंकज ओझा की ओर से बताया गया कि युवाओं में यामहा बाइक को लेकर जबरदस्त उत्साह है। इसको ध्यान में रखते हुए बाइक पर आसान किस्त व फाइनेंस की सुविधा दी जा रही है। साथ ही पुरानी बाइकों के स्पेयर पा‌र्ट्स पर भी काफी छूट दी जा रही है। अत्याधुनिक मशीनों द्वारा कुशल कारीगरों बाइक की सर्विसिंग भी कराई जा रही है।

-------------------

चित्रलेखा में हर उम्र के लिए कपड़ों की नई डिजायन

जिला का गौरव प्रतिष्ठित चित्रलेखा लाल बाजार स्थित शॉपिंग माल के उपरी तल पर रेडीमेड कपड़ों विशाल शो रूम खुल गया है। प्रोपराईटर विवेक अग्रवाल ने बताया कि हमारे यहां चंदेरी सिल्क, कामदारी साड़ी, जयपुरी सिल्क, सिफान, दस्तानी, डिजाइनर फैंसी साड़ी विशेष रूप से उपलब्ध है। अब पाइये चित्रलेखा शॉपिंग माल में अपने नन्हें मून्ने बच्चो एवं बच्चियों के लिए बाबा शूट, फ्राक शूट, जिन्स टाप, टी शार्ट, कुर्ती, बेबी शूट, साड़ियां, सलवार शूट, लहंगा, चुनरी और भी बहुत कुछ की खरीदारी करें वो भी एक हीं छत के नीचे। जैसा कि चित्रलेखा विगत वर्षो से बिहार तथा जिला का शाड़ी शो रूम में सबसे बड़ा रहा है। वहीं चित्रलेखा शॉपिंग माल के मैनेजर ने बताया कि हमारे यहां शांपिंग करें और बाजार में मिलने वाली खराब क्वालिटी तथा बार्गेनिंग की समस्या ग्राहक मुक्ति पायें। दशहरा, छठ एवं लग्न को देखकर नया स्टाक खुल गया है। जल्दी करें, कहीं नया कलेक्शन आप से छूट नहीं जायें। खरीदारी करनेवालों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। चित्रलेखा शापिंग माल में बच्चों से लेकर बड़ों तक के कपड़े काफी सस्ते दामों पर मिल रहे हैं। प्रतिष्ठान के मालिक के अनुसार उनके यहां डिजाइनर साड़ी, ब्लाउज, रेडीमेड फ्राकशूट से लेकर लेडिज अंडर गारमेंट्स हर कंपनी का उपलब्ध है। हर प्रकार के रेडीमेड कपड़े उपलब्ध है। यह पूर्ण वातानुकूलित शापिंग माल है। वहीं मान्यवर में एक से बढ़कर एक डिजाइनर सूट, शेरवानी, जूते, दुपटटा, टोपी, गजला, रेडीमेड कुर्ता, धोती, पायजामा आदि उपलब्ध है।

-----------------------

तिरहुत फार्म मशीनरी

मैसी ट्रैक्टर की बुकिंग करायें, हाथों हाथ 20 ग्राम चांदी का सिक्का मुफ्त पायें। त्योहारों के मौसम में तिरहुत फार्म मशीनरी द्वारा प्रायोजित उक्त स्कीम किसानों एवं उनके परिवार के हित में जारी किया गया है। जो कि सीमित समय के लिए लागू है। प्रबंधक मुनेश कुमार सिन्हा ने बताया कि इसके अतिरिक्त कंपनी के द्वारा जारी मेसी महाराजा उत्सव विजय दशमी तक संचालित रहेगा। नवरात्र के पूर्व संध्या पर आयोजित मेसी महाराजा उत्सव में पहाड़पूर्व के लगुनिया निवासी विजय प्रसाद एवं मैनाटांड़ के बस्ठा निवासी को कंपनी द्वारा 51 हजार नकद वापस किया गया। मैसी ट्रैक्टर किसानों की सेवा के लिए तत्पर है। मैसी महाराजा उत्सव के अवसर पर तिरहुत फार्म मशीनरी की ओर से खरीदारों के बीच बम्पर इनाम देने की येाजना है। इसके तहत दस ट्रैक्टर खरीदारों के बीच में लक्की ड्रा के माध्यम से किसी एक को 51 हजार रुपये नकद वापस किये जाते हैं। यह योजना तत्काल में दुर्गा पूजा तक लागू है। शेष नौ प्रतिभागी को दो हजार रुपये तक का उपहार भेंट किया जाता है।

------------------------

नंदिनी ज्वेलर्स में उमड़ी खरीदारों की भीड़

त्योहारों के अवसर पर हजारीमल धर्मशाला स्थित नंदनी च्वेलर्स में ग्राहकों की भारी भीड़ उमड़ रही है। लोग यहां होलमार्क वाले गहने खरीदने को उत्सुक दिखे। यहा हर तरह के रत्‍‌न और विभिन्न आभूषण मिलते हैं जिसे लेकर ग्राहक यहा पहुंच रहे हैं। यहां आभूषणों में शुद्धता की गारंटी को देखते हुए ग्राहकों की यहां खासी भीड़ होती है।

-----------------------

अप्सरा ज्वेलर्स में गहने की खरीद पर मिल रही विशेष छूट

हजारीमल धर्मशाला के कैंपस में स्थित अप्सरा च्वेलर्स में भी खरीदारों की भारी भीड़ देखी जा रही है। अप्सरा ज्वेलर्स में गहने की खरीद पर विशेष छूट भी मिल रही है। प्रतिष्ठान के मालिक ने बताया कि होल मार्क वाले गहने आभूषणों पर मेकिंग चार्ज की भी छूट दी जा रही है। पर्व त्योहार को लेकर ग्राहकों के लिए यह विशेष छूट दी जा रही है।

------------------------

गोपी किशन ज्वेलर्स

वहीं गोपीकिशन ज्वेलर्स के प्रोपराईटर बुद्धदेव आर्य ने बताया कि सापिंग फेस्टिवल में ग्राहकों को ब्रांडेड गहनों पर विशेष आफर दिया जा रहे हैं। खासकर हॉल मार्क वाले गहनों पर ग्राहकों की रूची काफी है। यह प्रयास है कि ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता के समान दिये जाये। दीपावली एवं धनतेरस के अवसर पर सोने और चांदी के सिक्के प्रचूर मात्रा में उपलब्ध है। उसकी सुद्धत्ता की गारंटी दी जा रही है।

-----------------------

बागीचा रेस्टोरेंट में उत्सव भवन फ्री, भोजन पर पंद्रह फीसद की छूट

पर्व त्योहार के मौके पर शहर की शान बगीचा रेस्टोरेंट भी सजधज कर तैयार है। शहर के अरेराज रोड स्थित यह रेस्टोरेंट लोगों को बरबस अपनी ओर खींच रहा है। खूबसूरत व प्राकृतिक वातावरण में लजीज व्यंजनों का सुस्वाद लेने ग्राहकों की भीड़ जुट रही है। बागीचा रेस्टोरेंट के मालिक रविंद्र सिंह ने बताया कि पर्व त्योहार को देखते हुए 200 विशेष प्रकार के व्यंजन तैयार किए जा रहे हैं। वहीं परिसर मे स्थित उत्सव भवन का आवंटन इस दौरान फ्री कर दी गई। वहीं भोजन करने पर पंद्रह फीसद की की छूट दी जा रही है। साथ ही बच्चों के लिए पार्क का फ्री आनंद लेने दिया जा रहा है।

----------------------

मेसर्स आकाक्षा में पुरानी ट्रैक्टर लाएं नई ले जाएं

इंडोफार्म ट्रैक्टर के अधिकृत विक्रेता मेसर्स आकाक्षा ट्रैक्टर में ग्राहकों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। जागरण शॉपिंग कार्निवाल के साथ यहा ग्राहकों को लुभाने के लिए कई आकर्षक योजनाएं हैं। पुरानी ट्रैक्टर लाएं और नई तथा ले जाने की योजना को सुनकर लोग बड़ी तादाद में आ रहे हैं। आकांक्षा के प्रोपराईटर संजय सिंह ने बताया कि आज बगहा में तीन ट्रैक्टर की बिक्री इस स्कीम के तहत किसानों को दिया गया है। यह आफर दशहरा एवं धनतेरस तक रहेगा। प्रत्येक ट्रैक्टर की खरीद पर एक एलइडी टीवी बिलकुल मुफ्त किसानों को दी जायेगी।

-----------------------

सोनाक्षी आटो में पायें एक से एक कार

सोनाक्षी ऑटो मोबाइल्स फस्टिवल सिजन में पेश करते हैं एक से बढ़कर एक कार यथा बोलेरो, स्कारपियो, आल्टो, आल्टो के 10, डस्टर, एक्सयूवी, जैसी बेहतरिन गाड़ियां बिलकुल सस्ते एवं किफायती दर पर। किसी भी गाड़ी की खरीद पर पायें 30 रुपये की नगद छूट एवं सुनिश्चित उपहार। दुर्गा पूजा के अवसर पर गाड़ियों की खरीद-बिक्री पर भारी छूट दी जा रही है। यहां किसी भी गाड़ी की खरीद पर पायें 30,000 की छूट एवं सुनिश्चित उपहार जैसे फ्रीज, एलईडी, टीवी, वाशिंग मशीन, स्मार्ट फोन एवं दस ग्राम के चांदी के सिक्के पायें। यह आफर सीमित समय के लिए है। विशेष जानकारी के लिए इन नम्बर पर 8051180684, 9852184448, 8051180686 व 9102403972पर ग्राहक संपर्क कर रहे है और विशेष ऑफर का लाभ उठा रहे है। जिले वासियों को दुर्गा पूजा के अवसर पर भारी छूट दी जा रही है। कम्प्यूटराईज्ड मशीनों द्वारा गाड़ी का सर्विसिंग कराने पर एलाइनमेंट एवं बैलेसिंग की सुविधा बिलकुल मुफ्त में दिया जायेगा। प्रदूषण जांच केन्द्र बिहार सरकार द्वारा अभिप्रमाणित सभी दो चक्के वाहन से सोलह चक्के वाहन का किया जाता है।

----------------

अलंकार ज्वेलर्स में गहने की खरीद पर मिल रही विशेष छूट

लालबाजार स्थित अलंकार ज्वेलर्स में भी खरीदारों की भारी भीड़ देखी जा रही है। इसमें गहने की खरीद पर विशेष छूट भी मिल रही है। प्रतिष्ठान के मालिक रामबाबू ने बताया कि होल मार्क वाले गहने आभूषणों पर मेकिंग चार्ज की भी छूट दी जा रही है। पर्व त्योहार को लेकर ग्राहकों के लिए यह विशेष छूट दी जा रही है। इसके साथ ही सोनेचांदी के आधुनिक सिक्कों की यहां बड़ी स्टाक है। डायमंड के कई ब्रांड भी यहां उपलब्ध है। इसकी खरीद पर भी विशेष छूट दी जा रही है। हर दस हजार की खरीदारी पर मेकिंग चार्ज में पचास फीसद की भारी छूट।

------------------------

कम्प्यूटर सिटी, हजारीमल धर्मशाला कम्प्लेक्स

हजारी मल धर्मशाला स्थित कम्प्यूटर सिटी एक कम्प्यूटर के क्षेत्र में शहर का एक महत्वपूर्ण एवं प्रतिष्ठित दुकान है। जो विगत कई वर्षो से ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करता है। साथ हीं कोई समान की खरीदारी पर उसकी सर्विस अच्छे ढ़ंग से ग्राहकों को देता है। जिससे किसी प्रकार की परेशानी नहीं होती है। सापिंग फेस्टिव में प्रत्येक लापटाप, कम्प्यूटर, कैमरा एवं इससे संबंधित स्पेयर पाटर्स की खरीद पर डिस्काउट का लाभ उठायें।

----------------------

अभिराज इलेक्ट्रिकल्स

अभिराज इलेक्ट्रिकल्स, सुभाष चौक, खिरियाघाट में दीपावली एवं छठ के पर्व को देखते हुए बिजली के सभी ब्रांडेड सामनों की बिक्री की जा रही है। यहां पर घर के वाय¨रग के समान भी बेचे जाते हैं। यहां घरेलू उपयोग के बिजली के उपकरण सस्ते कीमत पर ब्रांडेड कंपनी की दी जाती है। जिसकी गारंटी दी जाती है।

इनसेट

------------------------

मदन मोहन मिश्रा इंटरप्राईजेज

स्कार्ट, पावर टै्रक, एएलटी 4000

41 हार्स पावर की विशेषता मालिक की जेब सुरक्षित, ड्राईवर की जान सुरक्षित, जेनरल ट्रैक्टर से 52 ज्यादा फीचर के साथ उपलब्ध। एएलटी मतलब एंटी लिफ्ट ट्रैक्टर यानी आगे से कभी नहीं उठने वाला। स्कार्ट जेसीबी की टोटल क्वालिटी मतलब पेंट्स से लेकर पार्ट्स तक जीवन पर्यत मजबूत, डीजल की दस फीसद कम खपत, 12 टन माल ढ़ोने की अदभूत क्षमता, जो अपने में सबसे ज्यादा है। स्पेशल लागेज टायर, इंडीकेटर, गार्ड, बड़ा एयर क्लिनर, स्पेशल क्वालिटी के बम्फर, हैलोजन लाईट एवं इंजन गार्ड के साथ देश का पहला डीजल सेवर ट्रैक्टर, जो देता है आपकी जेब के साथ आपके ड्राइवर की जान की सुरक्षा की गारंटी।

इनसेट

----------------------

सैमसन स्मार्ट कैफे

सैमसन स्मार्ट कैफे में क्रेडिट कार्ड के द्वारा आसान किस्तों पर मोबाइल खरीदने की सुविधा उपलब्ध है। बेतिया शहर में स्मार्ट कैफे, जो हजारी मल धर्मशाला के निकट स्थित है, जो एक मात्र एक्सक्लूसिव व अधिकृत सैमसंग मोबाइल का शो रूम है, यहां पर 1200 रुपये से लेकर 60 हजार रुपये तक का मोबाइल शो रूम में उपलब्ध है। शो रूम के प्रोपराईटर अरुण केयाल ने बताया कि शो रूम में उचित मूल्य पर उपलब्ध है। फेस्टिवल सिजन में कंपनी द्वारा चलाया जा रहा सभी आफर हमारे शो रूम में दिया जा रहा है। ग्राहकों की संतुष्टी हमारी सेवा है। यहां पर क्रेडिट कार्ड के द्वारा सैमसंग को कोई भी मॉडल आसान किस्तों पर ईएमआई पर लिया जा सकता है। सैमसंग स्मार्ट कैफे पूरे बेतिया में एक मात्र ऐसा शो रूम में है, जहां कोई भी स्मार्ट फोन खरीदने पर हाथों हाथ एन्ड्रयड साफ्टवेयर का अपडेट होता है, वह भी पूरे एक साल के लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.