Move to Jagran APP

दो साल की बच्ची को अगवा कर हत्या

बानुछापर ओपी के अवरइया लालाटोला गांव में सोमवार को चापाकल से निकले बेकार पानी सोखने के लिए बनाए गए सोख्ता से दो वर्षीय लड़की की लाश बरामद होने से गांव में शहर के बानुछापर ओपी के अवरइया लालाटोला गांव में सोमवार को चापाकल से निकले बेकार पानी सोखने के लिए बनाए गए सोख्ता से दो वर्षीया बच्ची का शव बरामद होने से गांव में सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 12:14 AM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 06:22 AM (IST)
दो साल की बच्ची को अगवा कर हत्या
दो साल की बच्ची को अगवा कर हत्या

बेतिया । शहर के बानुछापर ओपी के अवरइया लालाटोला गांव में सोमवार को चापाकल से निकले बेकार पानी सोखने के लिए बनाए गए सोख्ता से दो वर्षीया बच्ची का शव बरामद होने से गांव में सनसनी फैल गई। बच्ची रविवार की शाम से लापता थी। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। इसी दौरान सोमवार को उसका शव मिला। मृतका की पहचान अवरइया लालाटोला निवासी जितेंद्र साह की पुत्री शिवानी कुमारी के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर बानुछापर ओपी प्रभारी चंद्रशेखर आजाद, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार, मुफस्सिल इंस्पेक्टर अनिल कुमार, मनुआपुल ओपी प्रभारी संजय कुमार वहां पहुंचे। छानबीन के बाद एसडीपीओ को घटना की सूचना दी। एसडीपीओ ने मौके पर पहुंच नरकटियागंज से एसएसबी के डॉग स्क्वॉयड को बुलाया। डॉग स्क्वॉयड के आने और जांच के बाद भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई। लड़की के घर से करीब 50 कदम की दूरी पर फिरोज आलम के दरवाजे पर बने चापाकल के सोख्ता से शव मिला। सोख्ते में बच्ची के शव को डालकर स्लैब से ढंक दिया गया था। एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने बताया कि लड़की के पिता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। शिवानी के दादा हरिचन्द्र साह ने बताया कि रविवार की देर शाम पांच बजे शिवानी घर से सटे खाली जगह पर बच्चों के साथ खेल रही थी। उस वक्त वे लड़की के पिता जितेंद्र साह व अन्य परिजनों के साथ खेत में कटनी करने गए थे। घर पर उनकी बहू सीमा देवी ही थी। वे लोग जब कटनी करके आए तो पता चला कि शिवानी घर में नहीं है। गांव के लोगों ने शिवानी की तलाश आस पड़ोस व खेतों खलिहान में की। पता नही लगने पर गांव के लगे रामनवमी के मेले में लाउडस्पीकर से लड़की के लापता होने का प्रचार करवाया गया। लेकिन वह नहीं मिली।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.