Move to Jagran APP

बूथों पर पहुंचेंगे बीएलओ, बनाए जाएंगे नए मतदाता

राष्ट्रीय मतदाता दिवस को सफल बनाने को लेकर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत बुधवार को प्रखंड सभागार में बीएलओ की एक बैठक आहूत की गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Jan 2018 12:51 AM (IST)Updated: Thu, 25 Jan 2018 02:18 AM (IST)
बूथों पर पहुंचेंगे बीएलओ, बनाए जाएंगे नए मतदाता
बूथों पर पहुंचेंगे बीएलओ, बनाए जाएंगे नए मतदाता

बगहा। राष्ट्रीय मतदाता दिवस को सफल बनाने को लेकर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत बुधवार को प्रखंड सभागार में बीएलओ की एक बैठक आहूत की गई। जिसमें उपस्थित बीएलओ को निर्देश दिया गया कि इस दिवस को सफल बनाने के लिए गुरूवार को हर हालत में अपने अपने मतदान केंद्रों पर मौजूद रहें। 25 जनवरी को इस कार्यक्रम की सफलता के लिए अपने अपने केंद्रों पर बैनर जरूर लगाएं। सभी मतदान केंद्र पदाधिकारियों को क्षेत्रवार इपिक का वितरण भी बैठक के क्रम में किया गया साथ ही निर्देश दिया गया कि इस दिन केंद्रों पर मतदाता पहचान पत्र का वितरण भी मतदाताओं के बीच कर दें। बूथों पर आने वाले लोगों के बीच एक शपथ पत्र वितरण कर उनसे शपथ भी लेने की बात कही गई। जिसमें इस लोकतंत्र के पंरपराओं के अनुसार बिना किसी प्रलोभन के मतदान करने का संकल्प मतदाताओं को दिलाने के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी गई। बैठक के दौरान यह निर्देश दिया गया कि इस दिन नाम जोड़ने के साथ ही हटाने का कार्य भी बीएलओ करेंगे। इस बैठक में इस कार्यक्रम को हर हालत में सफल बनाने का निर्देश दिया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड पंचायती राज के प्रभारी पदाधिकारी अरूण कुमार ने की। जबकि इस दौरान बीएलओ प्रशिक्षक राजकेश्वर राम भी उपस्थित रहें। इस क्रम में दिनेश मुखिया, प्रमोद कुमार, वीकेश देवनाथ, बुन्नी लाल प्रसाद, योगेन्द्र राम, संजय बैठा, देवकांत राम, संजय प्रसाद, धर्मेन्द्र कुमार यादव के साथ ही प्रखंड के सभी 133 बूथों पर कार्यरत बीएलओ बैठक में उपस्थित रहें।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.