Move to Jagran APP

ट्रक से कुचलकर बाइक सवार की मौत, वाहन धराया

नरकटियागंज। स्थानीय अस्पताल के सामने मुख्य पथ पर ट्रक से धक्का लगने के कारण मंगलवार को बाइक सवार उसके पहिया की चपेट में आ गया जिससे घटनास्थल पर ही बुरी तरह कुचल जाने से उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 12:50 AM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 12:50 AM (IST)
ट्रक से कुचलकर बाइक सवार की मौत, वाहन धराया
ट्रक से कुचलकर बाइक सवार की मौत, वाहन धराया

नरकटियागंज। स्थानीय अस्पताल के सामने मुख्य पथ पर ट्रक से धक्का लगने के कारण मंगलवार को बाइक सवार उसके पहिया की चपेट में आ गया, जिससे घटनास्थल पर ही बुरी तरह कुचल जाने से उसकी मौत हो गई। बाइक पर सवार उसकी पत्नी बाल बाल बच गई। हालांकि उसको भी चोटे लगी है और उसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद वहां आक्रोशित लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। मृत व्यक्ति की पहचान महुआभूसा गांव निवासी मो इसमुल्लाह के रूप में की गई हैं। लोगों का कहना है कि इसमुल्लाह अपनी पत्नी अंजुम नेशा के साथ बाजार करके बाइक से घर लौट रहा था। अति व्यस्त मार्ग में जब वह पेट्रोल पंप चौक पार किया और अस्पताल के सामने पहुंचा तो वहां से गुजर रहे ट्रक के धक्का से उसका संतुलन बिगड़ गया। फिर इसमुल्लाह ट्रक की चपेट में आ गया और उसके पहिए के नीचे दबने से उसका सिर बुरी तरह कुचल गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। पटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक बीआर 22 जी 2683 नम्बर को जब्त कर लिया है। उस पर आनाज लदा हुआ है। घटनास्थल पर उमड़ी भीड़ में कुल लोगों का यह कहना था कि यदि चालक ने हेलमेट लगा रखी होती तो शायद उसकी जिदगी बच सकती थी। बहरहाल अनाज लगे ट्रक के नीचे कुचल कर पति की मौत के बाद घायल पत्नी सदमे में है। स्थानीय अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है। थानाध्यक्ष उग्र नाथ झा ने बताया कि ट्रक को पकड़ लिया गया है। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.