Move to Jagran APP

Bihar Crime: बगहा में धारदार हथियार से युवक की हत्या, चेहरा बुरी तरह बिगाड़ा, प्रेम-प्रसंग में मर्डर की आशंका

Murder in Bagaha युवक का शव खेत में पड़ा हुआ मिला। पिता ने बताया कि युवक खेत में बने झोपड़ी में सोता था। मंगलवार की रात बदमाशों की खेत में होने की खबर मिली। जब तक वे मौके पर पहुंचे तब तक बदमाशों ने बेटे को मार डाला था।

By Jagran NewsEdited By: Roma RaginiPublished: Wed, 25 Jan 2023 10:58 AM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 10:58 AM (IST)
Bihar Crime: बगहा में धारदार हथियार से युवक की हत्या, चेहरा बुरी तरह बिगाड़ा, प्रेम-प्रसंग में मर्डर की आशंका
बगहा में धारदार हथियार से युवक की हत्या

जागरण संवादाता, बगहा। धनहा थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात एक युवक की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। गंभीर चोट लगने से युवक का चेहरा बुरी तरह खराब हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

prime article banner

धनहा थाना क्षेत्र के देवीपुर गांव में मंगलवार की रात धारदार हथियार से हमला कर 48 साल के युवक भरत चौधरी की बेरहमी से हत्या कर दी। भरत का घर से ही लगभग 400 मीटर की दूरी पर खेत में शव मिला।

मृतक के पिता ने बताया कि भरत मंगलवार शाम सात बजे खाना खाकर झोपड़ी में सोने के लिए चला गया। वह अपने खेत में बनी झोपड़ी में ही रहता था। उसकी बुआ भी झोपड़ी से कुछ दूरी पर रहती हैं। रात 12 बजे भरत की बुआ ने भरत के परिजनों को खेत में बदमाशों की होने की सूचना दी। सूचना पर जब तक पिता मौके पर पहुंचे, तब तक बदमाशों ने भरत की हत्या कर दी थी। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

पिता को भरत का शव खेत में लहूलहूान पड़ा हुआ मिला। शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि बदमाशों ने लकड़ी या किसी हथियार से भरत का चेहरा बुरी तरह कुचल दिया है। घटनास्थल पर चारों तरफ खून-खून ही बिखरा पड़ा मिला। वहीं हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

पिता ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर पुलिस बुधवार सुबह घटनास्थल पर पहुंची और मामले की हर बिंदू से जांच कर रही है। चर्चा है कि प्रेम संबंध में वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले में थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि युवक की हत्या धारदार हथियार से हमला कर की गई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द हत्या की गुत्थी सुलझा दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.