जागरण संवादाता, बगहा। धनहा थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात एक युवक की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। गंभीर चोट लगने से युवक का चेहरा बुरी तरह खराब हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

धनहा थाना क्षेत्र के देवीपुर गांव में मंगलवार की रात धारदार हथियार से हमला कर 48 साल के युवक भरत चौधरी की बेरहमी से हत्या कर दी। भरत का घर से ही लगभग 400 मीटर की दूरी पर खेत में शव मिला।

मृतक के पिता ने बताया कि भरत मंगलवार शाम सात बजे खाना खाकर झोपड़ी में सोने के लिए चला गया। वह अपने खेत में बनी झोपड़ी में ही रहता था। उसकी बुआ भी झोपड़ी से कुछ दूरी पर रहती हैं। रात 12 बजे भरत की बुआ ने भरत के परिजनों को खेत में बदमाशों की होने की सूचना दी। सूचना पर जब तक पिता मौके पर पहुंचे, तब तक बदमाशों ने भरत की हत्या कर दी थी। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

पिता को भरत का शव खेत में लहूलहूान पड़ा हुआ मिला। शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि बदमाशों ने लकड़ी या किसी हथियार से भरत का चेहरा बुरी तरह कुचल दिया है। घटनास्थल पर चारों तरफ खून-खून ही बिखरा पड़ा मिला। वहीं हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

पिता ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर पुलिस बुधवार सुबह घटनास्थल पर पहुंची और मामले की हर बिंदू से जांच कर रही है। चर्चा है कि प्रेम संबंध में वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले में थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि युवक की हत्या धारदार हथियार से हमला कर की गई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द हत्या की गुत्थी सुलझा दी जाएगी।

Edited By: Roma Ragini

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट