Move to Jagran APP

आरएलएसवाई कॉलेज मे बीएड की पढ़ाई नए सत्र से : कुलपति

बेतिया। बीआरए बिहार विश्विविद्यालय के कुलपति प्रो.एपी यादव ने कहा कि रामलखन ¨सह कालेज में नए सत्र से बीएड की पढ़ाई शुरु कर दी जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 10:42 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 10:42 PM (IST)
आरएलएसवाई कॉलेज मे बीएड की पढ़ाई नए सत्र से : कुलपति
आरएलएसवाई कॉलेज मे बीएड की पढ़ाई नए सत्र से : कुलपति

बेतिया। बीआरए बिहार विश्विविद्यालय के कुलपति प्रो.एपी यादव ने कहा कि रामलखन ¨सह कालेज में नए सत्र से बीएड की पढ़ाई शुरु कर दी जाएगी। वीसी प्रो. यादव ने राज्यपाल के निर्देश पर महाविद्यालय के निरीक्षण के दौरान यह बात कही। उन्होंने निरीक्षण से जुड़ी रिपोर्ट को राज्यपाल को सौंपने की भी बात कही। उनके आगमन पर एक कार्यक्रम कॉलेज परिसर में किया गया। जिसकी अध्यक्षता प्रोफेसर रामपाल ¨सह यादव ने की।

prime article banner

वहीं कार्यक्रम का संचालन प्रोफेसर वीरेंद्र यादव ने किया। अपने अध्यक्षीय भाषण के दौरान प्रोफेसर रामपाल ¨सह ने कॉलेज के इतिहास से कुलपति को अवगत कराया। वहीं सभा को संबोधित करते हुए कुलपति श्री यादव ने कहा कि कॉलेज को ही युवाओं को आगे बढ़ाने का काम करना है। चैलेंज से आगे बढ़ने का रास्ता मिलता है सभी शिक्षक मेरे मित्र हैं, उनके साथ मैं हमेशा खड़ा हूं। उन्होंने शिक्षकों और कर्मियों को भावनात्मक लगाव के साथ काम करने के लिए प्रेरित किया। कहा कि नीचे वालों का सम्मान करें। संस्था जरूर ऊपर आएगी। उन्होंने कहा कि कॉलेज को अधिक से अधिक टेक्नोलॉजी का उपयोग करना चाहिए। ताकि मौजूद टैलेंट को बेहतर माहौल दिया जा सके। उन्होंने कॉलेज कर्मियों को कॉलेज में ज्यादा समय देने की अपील की और कहा की टाइम मैनेजमेंट से ही संभावनाओं को फलीभूत किया जा सकता है इस कॉलेज में कॉलेज के को जिले का टॉप कॉलेज बनने की क्षमता है। आप छात्रों की आशा को कार्य क्या रे अमित करें आपको सफलता जरूर मिलेगी इस कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन प्रोफेसर एमएस देवराज जी ने किया। सितंबर के नैक मूल्यांकन के लिए कॉलेज को तैयार रहने की दी सलाह बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के कुलपति ए पी यादव ने दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.