बगहा। प्रखंड के बलुआ ठोरी पंचायत के वार्ड पांच मुजा टोला में बिजली नहीं मिलने से नाराज ग्रामीणों ने शनिवार को प्रदर्शन किया ।

प्रदर्शन करने वालों में वार्ड सदस्य रंजीत यादव, बेलास कुशवाहा, सुइट बैठा, लालजी भर, फुलेना यादव, मुन्ना कुमार, सोहन कुशवाहा, आदि ने कहा कि बिजली विभाग की लापरवाही से हम ग्रामीणों को एक वर्ष से बिजली नहीं मिल रही है । जबकि सरकार के द्वारा घर घर बिजली देने की घोषणा की गई है । सौर उर्जा प्लांट में घटिया किस्म की सामग्री लगाई है। इतना ही सोलर प्लेट की भी चोरी कर ली गई है। जिससे हम लोगों को बिजली की सुविधा नदारद है । अगर हम लोगों को बिजली मुहैया नहीं कराई गई तो मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचकर वस्तु स्थिति से अवगत कराएंगे। विभाग की घोर लापरवाही का खामियाजा हम ग्रामीण भुगत रहे हैं । नाराज लोगों को मुखिया संतोष कुशवाहा ने समझा-बुझाकर शांत कराया ।

-----------------------------------

रविवार को भी बिजली विभाग लगाएगा शिविर: जेई पिपरासी, संसू :बिजली बिल का भुगतान नहीं करने वाले उपभोक्ताओं का कनेक्शन काट दिया जाएगा । उपरोक्त बातें विद्युत विभाग के कनीय अभियंता राजीव कुमार ने क्षेत्र के लोगों को जागरूक करते हुए मधुबनी व पिपरासी में कही । उन्होंने कहा कि प्रत्येक रविवार को विद्युत विभाग के कर्मी गांव में शिविर लगाकर बिजली का भुगतान लेंगे । बिजली के बकायेदारों को कर्मियों के द्वारा बड़े पैमाने पर चिन्हित किया जा रहा है । भुगतान नहीं देने पर उनकी कनेक्शन काट दिया जाएगा और प्राथमिकी भी दर्ज की जाएगी।

Edited By: Jagran