Move to Jagran APP

आदर्शनगर में बुनियादी सुविधाओं का टोटा, फूटा लोगों का गुस्सा

रामनगर में रविवार को नगर क्षेत्र के गोला बाजार वार्ड 20 आदर्शनगर के लोगों का गुस्सा नाला व सड़क नहीं होने पर फूट पड़ा। लोगों ने नगर पंचायत प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उक्त मोहल्ले में सड़क निर्माण तथा जल निकासी की अविलंब व्यवस्था करने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 01:29 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jul 2019 06:36 AM (IST)
आदर्शनगर में बुनियादी सुविधाओं का टोटा, फूटा लोगों का गुस्सा
आदर्शनगर में बुनियादी सुविधाओं का टोटा, फूटा लोगों का गुस्सा

बगहा । रामनगर में रविवार को नगर क्षेत्र के गोला बाजार वार्ड 20 आदर्शनगर के लोगों का गुस्सा नाला व सड़क नहीं होने पर फूट पड़ा। लोगों ने नगर पंचायत प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उक्त मोहल्ले में सड़क निर्माण तथा जल निकासी की अविलंब व्यवस्था करने की मांग की। मोहल्लेवासियों ने कहा कि आदर्श नगर में वर्षो से कई लोग घर बना कर रहे हैं। लेकिन, आज भी इस मोहल्ले में बुनियादी सुविधाओं का अभाव है। सड़क और नाला जैसी बुनियादी सुविधा इस मोहल्ले में आज तक नहीं है। संसाधनों का टोटा देखकर लगता है कि उक्त मोहल्ला नगर का हिस्सा ही नहीं है। ऐसा लगता है कि यहां के लोग किसी ग्रामीण इलाके में रहते हैं। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि कच्चे रास्ते से बरसात में आवागमन को लेकर भारी परेशानी होती है। नाला नहीं रहने के कारण हल्की बारिश के बाद भी जलजमाव हो जाता है। इसके लिए कई बार मौखिक रूप से वार्ड पार्षद से कहा गया पर अभी तक इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। मोहल्ले की रहने वाली आशा देवी, रत्नेश शुक्ला, राजन गुप्ता, संजय बारी, धीरेंद्र कुमार, विजय कुमार, संजीत पांडेय, राजू कुमार समेत अन्य दर्जनों ने स्पष्ट रूप से कहा कि यदि अविलंब बुनियादी सुविधाओं की बहाली नहीं की गई तो फिर मोहल्लेवासी सड़क पर उतरकर चरणबद्ध आंदोलन करेंगे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.