Move to Jagran APP

मुहर्रम जुलूस में बजा डीजे तो लाइसेंस धारक पर होगी कार्रवाई

हरनाटांड़ में शनिवार की देर शाम लौकरिया थाना परिसर में मुहर्रम को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 12:29 AM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 12:29 AM (IST)
मुहर्रम जुलूस में बजा डीजे तो लाइसेंस धारक पर होगी कार्रवाई
मुहर्रम जुलूस में बजा डीजे तो लाइसेंस धारक पर होगी कार्रवाई

बगहा। हरनाटांड़ में शनिवार की देर शाम लौकरिया थाना परिसर में मुहर्रम को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता रामनगर एसडीपीओ रणधीर कुमार ¨सह ने किया। बैठक को संबोधित करते हुए एसडीपीओ श्री ¨सह ने शांति एवं सौहार्दपूर्ण तरीके से इस पर्व को मनाने का अपील सभी मुहर्रम कमेटी से किया। किसी भी तरह के अफवाह से बचने की सलाह दी। उन्होंने सभी मुहर्रम कमिटी को लाइसेंस अपडेट करा लेने तथा रूट चार्ट प्रशासन को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। साथ ही कहा कि थाने के द्वारा वोलेंटियर्स को कार्ड निर्गत किया जाएगा। जिसमें नाम व पता अंकित किया जाएगा। ताकि असामाजिक तत्वों से निपटा जा सके। लाइसेंस में जो रुट चार्ट अंकित किया गया है वह नहीं बदलेगा। डीजे पर पूर्ण पाबंदी रहेगी। आग के गोला ओर पूर्ण पाबंदी लगेगा। गाना में अपमानजनक भाषा नहीं होना चाहिए। ऐसा करते हुए पाया जाता है तो उस लाइसेंस होल्डर और वोलेंटियर्स पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई तय है। अगर कहीं समस्या नजर आ रही हो तो थानाध्यक्ष से संपर्क करें। एसडीपीओ ने कहा कि अगर रास्ते में पीपल का पेड़ मिले तो उसे काटे नहीं अपने ताजिया को थोड़ा नीचे कर के आगे निकल जाए। इससे सौहार्द बना रहेगा। थानाध्यक्ष विनय कुमार मिश्रा ने कहा कि जहां जहां भी मुहर्रम जुलूस निकला जाता है वहां एक सशक्त कमेटी तैयार करें और वह कमेटी जुलूस का नेतृत्व करेगी।बैठक में एसआई निर्मल कुमार राय, रंजन ¨सह, एएसआई जितेंद्र ¨सह, ललित रजक व सतीश चंद गुप्ता, खुर्शीद आलम, मजहर आलम, सलाउद्दीन कुरैशी, पप्पू कुरैशी, असगर अली, हेमंत राय, सुशील मिश्रा, शिवकुमार वर्मा व कैलास गुप्ता के साथ कई उपस्थित थे। पुराने रूट चार्ट पर निकलेगा तजिया जुलूस

loksabha election banner

अगहा। गोब‌र्द्धना थाना प्रांगण में शनिवार को मुहर्रम पर्व के मद्देनजर थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार चौधरी की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक संपन्न हुई। जिसमें शांतिपूर्वक जुलूस निकलने को ले निर्णय लिए गए। उक्त बैठक में पूर्ण रूप से शांतिपूर्ण तरीके तजिया को घुमाने का जिक्र किया गया। इस बार हुड़दंगियों पर पुलिस की पैनी नजर रखेगी। निर्देश देते हुए थानाध्यक्ष ने कहा कि पुराने रूट चार्ट पर ही जुलूस निकलेगा । इसमे कोताही करने वाले के खिलाफ पुलिस कार्यवाही करेगी। इस दौरान थाना क्षेत्र के पंचायतों के मुखिया रामकृष्ण खतईत, विजय कुमार, प्राणकृष्ण देवनाथ आदि के साथ ही सभी सरपंच,वार्ड सदस्यों और अनेकों गणमान्य उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.