वाल्मीकिनगर (बगहा)। नौरंगिया थाना क्षेत्र के वाल्मीकिनगर-बगहा सड़क मार्ग के हरदिया चांती खैरा टोला के समीप मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में घायलों में एक किशोरी ने दम तोड़ दिया। इस दुर्घटना में मरने वालों की संख्या पांच हो गई। हादसे के दिन चार लोगों की मौत हो गई थी और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। कार सवार दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। छह लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। जीएमसीएच में इलाजरत मंटू साहनी की भांजी 17 वर्षीय पुष्पा कुमारी की बुधवार की सुबह मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर पीड़ित परिवार की हालत और बिगड़ गई। ननिहाल सहित घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

नेपाल के नवलपरासी की मूल निवासी पुष्पा अपनी मामी रिकी देवी के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए नवलपुर जा रही थी। इस हादसे में रिकी देवी के हाथ और पैर टूट गए थे जिन्हें बेहोशी की हालत में बगहा अनुमंडलीय अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया था। जहां उनका इलाज चल रहा है। वह प्रेग्नैंट है। चिकित्सक की मानें तो जच्चा एवं बच्चा दोनों अभी खतरे से बाहर नहीं है। दुखों का टूटा पहाड़

मंटू साहनी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। पहले दो बेटियों ने दम तोड़, अब भांजी नहीं रही। पत्नी व एक बेटी अस्पताल में जीवन मौत से संघर्ष कर रही है। दो बेटियों के अंतिम संस्कार से स्वजन अभी उबरे भी नहीं थे कि तीसरे के अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू हो गई है। ये था मामला

बेतिया के नवलपुर थाना क्षेत्र के कौलापुर के पकड़िया टोला निवासी नागमणि (24 वर्ष) मंगलवार की सुबह छह बजे वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र के लवकुश घाट से अपनी बहन (38 वर्ष) वर्षीय रिकी देवी अपनी तीन भांजियों आंचल (6 वर्ष), कुन्नू उर्फ कुमकुम (3 वर्ष) व कोमल कुमारी(12 वर्ष) के अलावा परिवार की सदस्य पुष्पा कुमारी (19 वर्ष), लालबचन (22 वर्ष) को लेकर गांव लौट रहे थे। कार गांव का चालक राम बाबू (25 वर्ष) चला रहा था।

चालक नौरंगिया थाना क्षेत्र के हरदिया चांती खैरा टोला के पास पहुंचा था कि कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर चालक राम बाबू व नागमणि की मौत हो गई। कुमकुम व आंचल, रिकी देवी, पुष्पा, लालबचन व कोमल कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान कुमकुम व आंचल ने भी दम तोड़ दिया। लालबचन की गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया था।

Edited By: Jagran