Move to Jagran APP

व्यवसायी के कर्मी से अपराधियों ने 90 हजार लूटे

बेतिया। नरकटियागंज, शिकारपुर थाना क्षेत्र के गोखुला रेलवे ढाला के समीप एक व्यवसायी के स्टाफ से फिर अपराधियों ने 90 हजार रुपया लूट लिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 11:15 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 11:15 PM (IST)
व्यवसायी के कर्मी से अपराधियों ने 90 हजार लूटे
व्यवसायी के कर्मी से अपराधियों ने 90 हजार लूटे

बेतिया। नरकटियागंज, शिकारपुर थाना क्षेत्र के गोखुला रेलवे ढाला के समीप एक व्यवसायी के स्टाफ से फिर अपराधियों ने 90 हजार रुपया लूट लिया है। वह मैनाटांड़ और सिकटा क्षेत्र से लहना की वसूली कर बेतिया लौट रहा था। इस क्रम में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। घटना 17 जनवरी की बताई गई है। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। दर्ज मामले में व्यवसायी का स्टॉफ साठी थाना क्षेत्र के धर्मपुर निवासी राज कुमार वर्मा ने बताया है कि वह सिकटा, इनरवा, मैनाटांड़, मरजदवा एवं मथुरा क्षेत्र से लहना वसूली कर बेतिया लौट रहा था। इस क्रम में जब वह मथुरा से आगे बढ़ा और गोखुला स्टेशन से पश्चिम रेलवे ढाला से करीब 200 गज की दूरी पर उत्तर दिशा में बाइक से जैसे ही पहुंचा। दो अज्ञात अपराधियों ने उसकी बाइक रोक दी। फिर मारपीट करने लगे और व्यवसायी के स्टाफ से उसके पॉकेट से रखे 90 हजार रुपये छीनकर निकालकर धक्का देते हुए मथुरा की तरफ फरार हो गए। फिर घटना की सूचना उसने अपने मालिक अशोक कुमार कनोडिया को दी। इस कारण प्राथमिकी कराने में विलंब हुई। उल्लेखनीय है कि गत दिनों शिकारपुर थाना क्षेत्र के सिरोही गांव के समीप एक व्यवसायी के मुंशी से 4:45 लाख की लूट अपराधियों ने कर ली थी। उस मामले में भी अब तक किसी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मामले में थानाध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले में अग्रेतर कारवाई की जा रही है।

prime article banner

-----------------------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.