Move to Jagran APP

कालाबाजारी का 68 बोरी चावल जब्त

नरकटियागंज प्रखंड के जयमंगलपुर गांव समीप लौरिया नरकटियागंज मुख्य पथ से एक ट्रैक्टर ट्रेलर सहित 68 बोरी चावल शुक्रवार की रात शिकारपुर पुलिस ने जब्त की है। जब्त चावल का वजन करीब 34 क्विटल बताया गया है। इसके साथ ही सगीर नामक एक व्यक्ति को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 01:24 AM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 06:14 AM (IST)
कालाबाजारी का 68 बोरी चावल जब्त
कालाबाजारी का 68 बोरी चावल जब्त

बेतिया । नरकटियागंज प्रखंड के जयमंगलपुर गांव समीप लौरिया नरकटियागंज मुख्य पथ से एक ट्रैक्टर ट्रेलर सहित 68 बोरी चावल शुक्रवार की रात शिकारपुर पुलिस ने जब्त की है। जब्त चावल का वजन करीब 34 क्विटल बताया गया है। इसके साथ ही सगीर नामक एक व्यक्ति को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि कालाबाजारी के लिए डीलर मंसूर आलम का भाई सगीर एक ट्रैक्टर ट्रेलर पर करीब 68 बोरा चावल ले जा रहा था। सूचना पर शिकारपुर पुलिस ने जयमंगलपुर गांव के समीप पेट्रोल पंप के पास से ट्रैक्टर ट्रेलर और उस पर सवार सगीर को पकड़ लिया। फिर इसकी सूचना अनुमंडल प्रशासन को दी गई। एसडीएम चंदन चौहान ने शनिवार को एमओ रामलाल पासवान और शिकारपुर थाना एसआई संजय कुमार को डीलर के गोदाम की जांच का आदेश दिया। इधर शहर के लोगों में चर्चा है कि इतनी मात्रा में परमल का चावल डीलर का भाई रात को कहां लेकर जा रहा था? संभव है कि राशन कालाबाजारी के लिए निकला हो। बहरहाल प्रशासन ने डीलर के गोदाम की जांच को आदेशित किया है। अब देखना है कि इस मामले में प्रशासन क्या कार्रवाई करता है। उधर एसडीएम चंदन चौहान ने बताया कि मामले में डीलर के गोदाम में रखे राशन की जांच कराई जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.