संवाद सूत्र, पातेपुर : पातेपुर थाना क्षेत्र के अम्मामौरी गांव में बिजली के खंभे से लगे तार की संपर्क में आने से एक किशोर की मौत हो गई। किशोर की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया है। मृतक गांव के इंद्रजीत पासवान का 15 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार बताया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर पातेपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को पातेपुर थाना क्षेत्र के अम्मामौरी गांव निवासी इंद्रजीत पासवान का 15 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार शौच जाने के लिए घर से निकला ही था कि घर के पास ही लगे बिजली के पोल के अर्थिंग की तार के संपर्क में आ गया। जिससे करंट लगने से किशोर की मौत मौके पर ही हो गई। लड़के की मौत की जानकारी स्वजनों को मिलते ही कोहराम मच गया। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

स्थानीय लोगो ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसआई तुलेश्वर गोप पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार ने कहा कि आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। स्वजनों ने आरोप लगाया है कि बिजली विभाग की उदासीनता के कारण यह घटना घटी है।

लोगों का कहना था कि बिजली के पोल के अर्थिंग की तार में करंट होने की सूचना बिजली विभाग को दी गई थी। इसके बाद भी बिजली विभाग के स्तर पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया और यह घटना घट गई। घटित घटना से स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही समाजसेवी मोहम्मद शादाब मृतक के स्वजनों से मिलकर ढांढस बंधाया एवं अपनी ओर से सहायता प्रदान की।

Edited By: Jagran