Move to Jagran APP

रुस्तमपुर गंगा घाट पर नहाने के दौरान डूबने से महिला की मौत

रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र में रुस्तमपुर गंगा घाट पर नहाने के दौरान 25 वर्षीया एक महिला डूब गयी। मृतका अमृता देवी रुस्तमपुर पंचायत के राजीव राय की पत्नी थी। घटना गुरुवार की दोपहर लगभग 100 बजे की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 05:16 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 09:33 PM (IST)
रुस्तमपुर गंगा घाट पर नहाने के दौरान डूबने से महिला की मौत
रुस्तमपुर गंगा घाट पर नहाने के दौरान डूबने से महिला की मौत

संवाद सूत्र राघोपुर: रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र में रुस्तमपुर गंगा घाट पर नहाने के दौरान 25 वर्षीया एक महिला डूब गयी। मृतका अमृता देवी रुस्तमपुर पंचायत के राजीव राय की पत्नी थी। घटना गुरुवार की दोपहर लगभग 1:00 बजे की है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार अमृता देवी गंगा स्नान को लेकर रुस्तमपुर घाट गई थी। नहाने के क्रम में पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में चली गयी और डूब गई। मौके पर मौजूद लोगों ने शोर-शराबा किया एवं उसके स्वजनों और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि रूस्तमपुर पंचायत के राजीव राय के पिता का देहांत हो गया था। उसी के श्राद्ध कर्म के दौरान गंगा नदी में स्नान करने को लेकर घर एवं आसपास के महिलाएं गंगा घाट पर गयी थीं। नहाने के दौरान अमृता देवी एवं बगल की दो महिलाएं नदी में डूब गई। मौके पर मौजूद लोगों ने दो महिलाओं को बचा लिया। वहीं राजीव राय की पत्नी अमृता कुमारी नदी में डूब गयी और उसकी मौत हो गयी।

मौके पर पहुंचे समाजसेवी सफल पासवान ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस एवं अंचलाधिकारी राघोपुर को दी। सूचना पर पहुंचे एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को नदी से बाहर निकाला। रुस्तमपुर ओपी की पुलिस ने शव की जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। घटना के बाद मृतका के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.