Move to Jagran APP

आम के बगीचे से शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

वैशाली। राजापाकर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारकर तीन धंधेबाजों को 28 लीटर देसी एवं 22 लीटर अंग्रेजी शराब केअ साथ गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Jul 2018 12:04 AM (IST)Updated: Sat, 14 Jul 2018 12:04 AM (IST)
आम के बगीचे से शराब बरामद, तीन गिरफ्तार
आम के बगीचे से शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

वैशाली। राजापाकर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारकर तीन धंधेबाजों को 28 लीटर देसी एवं 22 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। घटना के संबंध में राजापाकर थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि राजापाकर दक्षिणी पंचायत के कुशवाहा टोला में परमानंद ¨सह के पुत्र ललित ¨सह अपने आम के बगीचे में देसी और अंग्रेजी शराब का बिक्री करता है। इस धंधे में वह अपने पिता परमानंद ¨सह एवं एक अन्य सरोज ¨सह का भी सहयोग लेता है। इस सूचना के बाद छापामार दल का गठन किया किया जिसमें थानाध्यक्ष छोटन कुमार, एसआई दीपक कुमार, एएसआई रमाशंकर ¨सह शामिल थे। जैसे ही सुरक्षाबलों के साथ ललित ¨सह के आम के बगीचे में छापेमारी की गई, पुलिस को देखते ही तीन लोग बगीचे से निकल कर भागने लगे। उन्हें मौके पर सुरक्षाबलों के सहयोग से पकड़ लिया गया। बगीचा में इधर-उधर तलाशी के दौरान अंग्रेजी शराब एवं गैलन में 28 लीटर देसी शराब बरामद की गई। तीनों व्को गिरफ्तार कर थाने लाया गया जहां से न्यायिक हिरासत में शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.