Move to Jagran APP

लोडेड पिस्टल के साथ शातिर गिरफ्तार

वैशाली। सदर थाना क्षेत्र के रायनगर चौक के निकट स्थित पेठिया के पास बुधवार की रात सदर

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Jul 2017 03:06 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jul 2017 03:06 AM (IST)
लोडेड पिस्टल के साथ शातिर गिरफ्तार
लोडेड पिस्टल के साथ शातिर गिरफ्तार

वैशाली। सदर थाना क्षेत्र के रायनगर चौक के निकट स्थित पेठिया के पास बुधवार की रात सदर थाना की पुलिस ने गश्ती के दौरान एक शातिर अपराधी को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ रहे अन्य अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकलने में सफल रहे। पुलिस फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। भाग निकले अपराधियों में सदर थाना के लिए मोस्ट वांटेड मुकेश राय भी शामिल था जिसकी तलाश सदर थाना की पुलिस को काफी लंबे अरसे से है। उस पर सिर्फ सदर थाना में ही कई मामले दर्ज हैं।

loksabha election banner

इस संबंध में जानकारी देते हुए सदर थानाध्यक्ष चितरंजन ठाकुर ने बताया कि बुधवार की शाम उन्हें गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए थाना क्षेत्र के दिग्घी पेठिया के निकट जुटे हुए हैं। इसकी पुख्ता जानकारी उपलब्ध होते ही पुलिस अवर निरीक्षक अशोक कुमार एवं सहायक अवर निरीक्षक वीरेन्द्र पासवान के साथ पुलिस बल को उक्त स्थल पर कार्रवाई के लिए भेजा गया। पुलिस की गाड़ी जैसे ही उस स्थल पर पहुंची कि एक पल्सर बाइक पर सवार होकर तीन युवक भागने लगे। भाग रही बाइक का पीछा कर पुलिस ने उसे रोक लिया। बाइक रुकते ही उस पर सवार दो युवक भाग निकले जबकि एक युवक को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया। पकड़े गए युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से एक पिस्टल बरामद की गई जो लोडेड थी। उस पिस्टल की मैगजीन में तीन गोली लोड थी। पकड़े गए युवक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के दिग्घीकलां पश्चिमी गांव निवासी रामशंकर राय के पुत्र एवं शातिर श्यामबाबू उर्फ विजय कुमार के रूप में की गई। उसने पूछताछ के क्रम में बताया कि बाइक पर से भागे युवकों में से एक को वह पहचानता है। वह महावीर राय का पुत्र मुकेश राय है जबकि दूसरे को वह नहीं पहचानता है। मुकेश राय सदर थाना के लिए मोस्ट वांटेड है तथा जिसकी तलाश पुलिस लंबे समय से कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.