Move to Jagran APP

घर में घुस महिलाओं से अश्लील हरकत, विरोध पर की पति की पिटाई

वैशाली। जंदाहा थाना के अदलपुर गांव में बीती रात 10 लोगों ने मुंह गमछा से बांधकर एक घर में घुसकर घर के अंदर महिलाओं के साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर महिला के पति पर जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Feb 2019 12:32 AM (IST)Updated: Mon, 04 Feb 2019 12:32 AM (IST)
घर में घुस महिलाओं से अश्लील हरकत, विरोध पर की पति की पिटाई
घर में घुस महिलाओं से अश्लील हरकत, विरोध पर की पति की पिटाई

वैशाली। जंदाहा थाना के अदलपुर गांव में बीती रात 10 लोगों ने मुंह गमछा से बांधकर एक घर में घुसकर घर के अंदर महिलाओं के साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर महिला के पति पर जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया। वहीं इस घटना में शामिल एक व्यक्ति को ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा गया। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इस मामले में अदलपुर निवासी ग्रामीण चिकित्सक रणवीर कुमार ने अदलपुर निवासी अमरजीत कुमार उर्फ ¨मटू भारती के विरुद्ध नामजद एवं कई अज्ञात लोगों के विरुद्ध जंदाहा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जंदाहा थाना पुलिस ने नामजद आरोपी अमरजीत कुमार उर्फ ¨मटू भारती को रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

loksabha election banner

दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि शनिवार की रात्रि लगभग 10:30 बजे आठ-दस की संख्या में अपना चेहरा गमछा से ढककर लोग उनके घर में घुस गए तथा उनकी पत्नी एवं बहन के साथ अश्लील हरकत करने लगे । बताया गया है कि रणवीर कुमार द्वारा विरोध किए जाने पर आरोपियों ने उसे मारपीट करते हुए जान मारने की नीयत से घर से बाहर खींच कर ले जाने लगे। उसी दौरान उनकी पत्नी द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों के जुटने पर सभी आरोपी भागने लगे। भागने के दौरान ही एक व्यक्ति को पकड़ा गया। जिसकी पहचान अदलपुर निवासी अमरजीत कुमार उर्फ ¨मटू भारती के रूप में की गई। तत्पश्चात पकड़े गए अमरजीत कुमार को जंदाहा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.