संवाद सहयोगी, सोनपुर :

ऑटो की ठोकर से सोनपुर गोविदचक स्थित रेलवे फाटक का बूम टूट जाने से लगभग दो घंटे तक नेशनल हाईवे पर सड़क यातायात बाधित हो गया। वहां मौजूद विभाग के कर्मी बूम की मरम्मति में लगे रहे। इधर सड़क के दोनों ओर छोटे-बड़े वाहनों की लंबी कतार बढ़ती ही चली गई।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर बाघ एक्सप्रेस के गुजरने को लेकर फाटक बंद हो रहा था। इसी दौरान दिघवारा के तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार ऑटो ने फाटक क्रॉस करने के चक्कर में बूम में ठोकर मार दिया। ठोकर लगने के बाद बूम टूट गया। वहां फाटक पर मौजूद रेलकर्मियों ने किसी तरह सड़क यातायात को रोक कर बाघ एक्सप्रेस को पास कराया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आरपीएफ की टीम भी पहुंच गई। पुलिस ने ऑटों के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं ऑटो को भी जब्त कर लिया गया।

इस सांबंधमें पूछे जाने पर आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय प्रकाश ने बताया कि बूम को ठीक करने में विभागीय कर्मी लगे रहे। इधर स्लाइडिग बूम के माध्यम से रेल परिचालन कराया जाता रहा। बूम टूटने से गाड़ियों के परिचालन में कहीं बाधा उत्पन्न नहीं हुई। दूसरी ओर बूम टूट जाने से सड़क यातायात बाधित हो गया। लगभग दो घंटे तक छोटे-बड़े वाहन वहां फंसे रहे जिसमें कई एम्बुलेंस भी थे। उधर मैन्युअल तरीके से गेट को खोला और बंद किया जा रहा था। किसी तरह वहां जाम हटा और सड़क यातायात सामान्य हुआ।

भगवानपुर स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर युवक की मौत संवाद सूत्र,सराय :

सोनपुर रेल मंडल के हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर गुरुवार को भगवानपुर स्टेशन के समीप 33 नंबर रेलवे फाटक के करीब ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। समाचार प्रेषण तक शव घटना स्थल पर ही पड़ा था और मृतक युवक की पहचान नही हो सकी थी। मृतक युवक उजले रंग का शर्ट और काले रंग का पैंट पहने हुए है। गले में हनुमान जी का लॉकेट है। युवक के शव के पास लाल रंग का हवाई चप्पल पड़ा था। युवक की उम्र करीब 25 वर्ष बताई गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वैशाली अप ट्रेन गुजर रही थी, उसी दौरान युवक ट्रेन से कट गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप