Move to Jagran APP

तेजगति के कारण बीच सड़क पर पलटी बुलेट, तीन युवक जख्मी

हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के चकौसन कब्रिस्तान के निकट तेज गति से बुलेट चला रहे एक युवक की बुलेट असंतुलित होकर मुख्य मार्ग पर ही पलट गई। बुलेट पर तीन युवक सवार थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 10:45 PM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 10:45 PM (IST)
तेजगति के कारण बीच सड़क पर पलटी बुलेट, तीन युवक जख्मी
तेजगति के कारण बीच सड़क पर पलटी बुलेट, तीन युवक जख्मी

संवाद सूत्र, बिदुपुर :

loksabha election banner

हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के चकौसन कब्रिस्तान के निकट तेज गति से बुलेट चला रहे एक युवक की बुलेट असंतुलित होकर मुख्य मार्ग पर ही पलट गई। बुलेट पर तीन युवक सवार थे। तीनों युवक इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी युवक को इलाज के लिए पुलिस ने पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल से भी एक युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि बिदुपुर थाना क्षेत्र के गोविदपुर गोखुला गांव निवासी दर्शन चौधरी के पुत्र सर्वेश कुमार, गोरेलाल सिंह के पुत्र रवि कुमार एवं दिलीप कुमार सिंह के पुत्र बिट्टू कुमार तीनों एक ही बुलेट से कहीं जा रहे थे, इसी दौरान तेज गति के कारण बुलेट असंतुलित होकर सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में जख्मी सर्वेश कुमार बुलेट चला रहा था जिसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। उसे बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया है जबकि रवि कुमार एवं बिट्टू का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष धनंजय पांडेय ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर जख्मी युवकों को इलाज के लिए लाकर पीएचसी में भर्ती कराया।

दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दो महिला समेत छह जख्मी

संवाद सूत्र, गोरौल :

थाना क्षेत्र के चांदपुरा खुर्द गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दो महिला सहित छह लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। सभी का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। दोनों पक्षों ने अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्रथम पक्ष के चांदपुर खुर्द गांव निवासी लखिन्द्र महतो ने दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि कुछ लोग एक साजिश रचकर दरवाजे पर आ धमके और गली-गलौज करने लगे मना करने पर सभी ने फरसा से हमला कर जख्मी कर दिया। बचाने आयी उसकी मां नगेश्वरी देवी एवं बहु कांति देवी को भी मारपीट करते हुए कपड़ा फाड़ दिया। साथ ही सोने का आभूषण भी छीन लिया। इस मामले में योगेंद्र दास, प्रिस कुमार, गुड्डू कुमार सहित आठ लोगो को नामजद किया गया है।

वहीं दूसरे पक्ष के योगेंद्र दास ने प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि वह अपने खेत से घर लौट रहा था कि कुछ लोगों ने बाइक घर के पास लगा रखा था। इसके संबंध में पूछने पर सभी ने मिलकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर उसके पुत्र प्रिस, भतीजा अभिषेक को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। इस मामले में हरेंद्र महतो, महेंद्र महतो, लखिन्द्र महतो, मंचन महतो को नामजद किया गया है। दोनों ओर दर्ज प्राथमिकी के आलोक में गोरौल थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.